शादीशुदा औरत को चोदकर माँ बनाया

हैल्लो दोस्तों, मेरा Antarvasna नाम कपिल है। मुझे फेसबुक पर एक औरत मिली और उसने मुझसे मेरा फोन नंबर माँगा, तो मैंने उसे अपना फोन नंबर दे दिया। फिर उसका मुझे कॉल आया और उसने मुझे राजकोट (गुजरात) के मार्केट में बुलाया कि आप उस जगह पर आ जाओ, में वहाँ आपसे मिलती हूँ और तभी आपको में अपने घर लेकर जाऊंगी। दोस्तों फिर अगले दिन में उस औरत की बताई हुई जगह पर आ गया और वो मुझसे अपने दिए हुए टाईम पर मिलने आई। मुझे उसको देखते ही करंट सा लगा, क्योंकि वो लेडी इतनी खूबसूरत थी कि में उसे देखता ही रह गया था और मन में सोचने लगा था कि कब ये मुझे चोदने के लिए मिले? अब मेरा 7 इंच का लंड उसे देखकर ज़ोर मारने लगा था, लेकिन क़िसी तरह से मैंने अपने लंड को कंट्रोल में किया।

फिर उसने मुझे अपनी गाड़ी में बैठाया और अपने घर पर ले गयी, जो कि एक खूबसूरत अपार्टमेंट के दूसरे फ्लोर पर था। फिर उसने मुझको अपने ड्राईग रूम में बैठाया और कहने लगी कि आप क्या लोगे ठंडा या गर्म? तो मैंने कहा कि कुछ नहीं। तो उसने जबाब दिया कि नहीं यार कुछ तो लेना पड़ेगा और तभी किचन के अंदर चली गयी और चाय बनाकर लाई, एक कप मेरे लिए और एक कप अपने लिए। अब हम दोनों सोफे पर बैठकर बातें करने लगे थे। फिर तभी उसने कहा कि देखो कपिल मेरे पति ज़्यादातर टाईम घर से बाहर ही रहते है, क्योंकि उनका इस तरह का बिजनेस है तो वो गुजरात से बाहर ही रहते है। फिर उसने कहा कि हमारी शादी को 8 साल हो गये, लेकिन अभी तक कोई बच्चा नहीं हुआ है, हमने काफ़ी इलाज कराया है, लेकिन सब बेकार, डॉक्टर कहते है कि आपके पति बाप नहीं बन सकते है। फिर मैंने कहा कि आप बताएँ कि में आपकी क्या मदद कर सकता हूँ? उस लेडी का नाम सुमन है।

Antarvasna Hindi Sex Story  कोचिंग स्टूडेंट की मम्मी को चोदा

फिर सुमन ने मुझसे कहा कि आप मेरे साथ सेक्स करके मुझे बच्चा पैदा कर दो, में आपका जिंदगीभर एहसान नहीं भूलूंगी। तो मैंने कहा कि कोई बात नहीं, में आपकी हर मदद करने को तैयार हूँ। फिर उसके बाद उसने रेस्टोरेंट से खाना मंगवाया और फिर हम दोनों ने खाना खाया और फिर वो मुझे अपने बेडरूम में ले गयी और फिर हम दोनों सुमन के बेड पर लेट गये। फिर पहले तो मैंने उसको किस किया और उसके लिप्स चूसने लगा और वो मेरे लंड को पकड़कर सहलाने लगी थी।

अब मेरा लंड तनकर खड़ा हो गया था। फिर मैंने उसकी साड़ी को उतारा और फिर उसके पेटीकोट को उतारा। अब वो सिर्फ ब्रा और पैंटी में थी, जो बेहद खूबसूरत लग रही थी, उसका शरीर गठीला था और बड़े-बड़े बूब्स थे और उसके चूतड़ों की बात ही मत पूछो, क्या गजब के चूतड़ है सुमन के? अब मेरा लंड उसको नंगी देखकर तनकर खड़ा हो चुका था। अब वो मेरे लंड को अपने हाथों में लेकर उससे खेल रही थी और अब में उसकी ब्रा और पैंटी उतारकर अलग कर चुका था और ज़ोर-ज़ोर से उसके बूब्स को चूस रहा था और दबा भी रहा था। अब उसे मज़ा आ रहा था और वो ज़ोर-ज़ोर से सिसकारी भर रही थी और आअहह, उउऊ की सिसकारी मार रही थी। अब वो मेरे लंड को चूस रही थी। अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, अब मुझे तो जन्नत ही मिल गयी थी, मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि इतनी सुंदर औरत मुझे चोदने को मिलेगी। अब हम 69 की पोज़िशन में आ चुके थे। अब वो मेरे लंड को चूस रही थी और में उसकी चूत में अपनी जीभ डालकर अपनी जीभ से उसकी चुदाई कर रहा था। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

अब उसे बहुत ही ज्यादा मज़ा आ रहा था और फिर वो कहने लगी कि कपिल ज़ोर से चोदो, प्लीज बहुत मजा आ रहा है। अब वो काफ़ी गर्म हो चुकी थी। फिर सुमन ने कहा कि कपिल आप सीधे होकर मेरे ऊपर आ जाओ, प्लीज, में अब नहीं रह सकती हूँ, अब मेरी चूत में अपना लंड डालो ना प्लीज। फिर में सीधा होकर उसके ऊपर आ गया और अपना 8 इंच का लंड उसकी चूत में डालने लगा और एक ज़ोरदार धक्का लगाया तो उसकी चीख निकल गयी आआहह, उईईई में मर गयी, हाईई कपिल धीरे से, प्लीज दर्द हो रहा है। उसकी चूत इतनी टाईट थी कि मैंने सोचा भी नहीं था कि इतनी टाईट होगी। फिर में उसकी चूत में अपना लंड डालकर थोड़ी देर के लिए रुका रहा और फिर थोड़ी देर के बाद मैंने दूसरा धक्का मारा तो अब मेरा लंड उसकी चूत में 6 इंच जा चुका था। फिर उसने फिर से सिसकारी मारी आअहह, उईईइ, में मरररर गयी, फट गयी रे, क्या कर रहे हो? रुक जाओं ना प्लीज। तो में थोड़ी देर और रुका रहा और फिर थोड़ी देर के बाद मैंने फिर से एक और जोर का धक्का लगाया।

Antarvasna Hindi Sex Story  कस्टमर की चुदाई की फीस

अब मेरा पूरा का पूरा लंड उसकी चूत में समा गया था। तो उसने बहुत ही ज़ोर की चीख मारी उउउइईई में मररर गयी, हाईई, आह, उई माँ और मुझे ज़ोर से नोचने लगी हट जाओ ना प्लीज, में मर जाऊंगी, क्या कर रहे हो? मार ही डालोगे क्या? बहुत बड़ा और मोटा लंड है आपका। फिर में उसकी चूत में अपने लंड को डालकर थोड़ी देर रुक गया और उसके ऊपर ही लेटा रहा। अब थोड़ी देर के बाद वो पूरी गर्म हो चुकी थी। अब उसकी चूत मेरे लंड को गर्म सी लगने लगी थी। अब वो कहने लगी थी कि कपिल अब चोदो, धीरे-धीरे से चोदना शुरू करो, मज़ा आ रहा है, लेकिन धीरे-धीरे प्लीज। फिर मैंने उसको चोदना शुरू कर दिया और अब उसको भी मज़ा आने लगा था तो उसने कहा कि कपिल अब अपनी स्पीड तेज कर दो, प्लीज बहुत मज़ा आ रहा है, चोदो मुझे ज़ोर-ज़ोर से प्लीज, ज़ोर से और ज़ोर से, फाड़ दो मेरी इस चूत को, ये चूत बहुत दिनों से प्यासी है, अब में सिर्फ़ तुम्हारी हूँ, अब खूब चोदो मेरी इस चूत को। अब वो झड़ने वाली थी और अपने चूतड़ उठा-उठाकर मेरा साथ दे रही थी। फिर करीब 20-25 मिनट के बाद वो झड़ गयी। अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, अब में उसके एक बूब्स को अपने मुँह में लेकर और उसके एक बूब्स को अपने एक हाथ से दबाते हुए ज़ोर-ज़ोर से चोद रहा था कि 5 मिनट के बाद में भी झड़ गया और मेरे लंड का पूरा पानी उसकी चूत में चला गया था। फिर में उसकी चूत में ही अपने लंड को डाले हुए उसके ऊपर ही लेटा रहा। अब करीब 10 मिनट तक वो भी मुझे अपने ऊपर लेटाते हुए मुझे चूम रही थी और मेरे बालों को सहला रही थी और किस कर रही थी। फिर उसके बाद उसने मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर साफ किया और हम दोनों वही बेड पर लेट गये।

Antarvasna Hindi Sex Story  रात की अधूरी कहानी हमारी ज़ुबानी

अब रात होने वाली थी तो उसने कहा कि कपिल अब रात होने वाली है, आप आज यहीं सो जाओ, हम खाना यहीं मंगा लेंगे। फिर उसने खाना मंगवाया और हम दोनों ने साथ-साथ डिनर किया और उसी बेडरूम में जाकर रात में उसे करीब 5 बार फिर से चोदा, कभी डॉगी स्टाइल में, कभी अपने ऊपर लेटाकर और एक बार उसकी गांड को भी चोदा, लेकिन उसकी गांड में मुझे इतना मज़ा नहीं आया था, उसकी चूत इतनी टाईट है कि मुझे उसकी चूत ही चोदने में मज़ा आता है और अब तक में उसकी 2 रात और 3 दिन से चुदाई कर रहा हूँ। फिर उसने कहा है कि आपको मुझे रोजाना चोदना है जब तक बच्चा पैदा नहीं होता है और में उसे रोज ही चोदता रहूँगा ।।

धन्यवाद …

  • Rohit Kumar Singh

    Any girls, aunties and bhabhi if you want to fuck your pussy so whatsup me on my number 9311791509