सेक्सी दीपा भाभी की कामुक चुदाई

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम मुकेश है, में आप लोगों को एक ऐसी स्टोरी बताने जा रहा हूँ जो मेरी लाईफ में हक़ीक़त में हुई थी antarvasna Kamukta Hindi Sex Stories मेरी एक सेक्सी भाभी है, वो हमारे पड़ोस में रहती है और उसका पति नौकरी करता है। भाभी बहुत सेक्सी है, में रोज उसको देखता हूँ, वो आगे-आगे चलती है तो पीछे से उसकी गांड को देखकर मेरा लंड खड़ा हो जाता है, उसको दबाने का मन करता है। भाभी का नाम दीपा है, उनके बड़े-बड़े बूब्स और बड़ी-बड़ी गांड देखकर रोज मेरा लंड खड़ा हो जाता है, भाभी का फिगर मस्त है, बूब्स साईज़ 34 है, वो दिखने में थोड़ी मोटी, सेक्सी है, उसको देखकर किसी का भी लंड खड़ा हो सकता है। अब में भाभी को हमेशा से चोदने के लिए सोचता रहता था।

अब में हवा खाने के बहाने उसके घर चला जाता और भाभी से बात करता था। उससे बात करने का मज़ा ही अलग था। फिर एक दिन में उसके घर गया तो भाभी ने दरवाजा खोल दिया और मुझसे कहा कि ओह मेरे भाई कैसा है तू? तो में अदा से बोला कि अच्छा हूँ भाभी जी। फिर भाभी बोली कि अरे अंदर आओ ना यहाँ बैठो, तो में बोला कि जी भाभी और हम दोनों बैठकर बातें करने लगे। अब बातें करते-करते में उसकी चूची को छुपके से देख लेता और भाभी मुझे सेक्सी स्माइल देती। अब मेरा लंड तो मान ही नहीं रहा था, तो फिर भी मैंने जैसे तैसे करके कंट्रोल किया और अब उसको चोदने का ख्याल मेरे मन में हमेशा आता था। फिर एक दिन मेरे पास ऐसा मौका आया तो उसने मुझे उसके घर की लाईट ठीक करने के लिए अपने घर बुलाया है। अब में भी उसके घर चला गया, जब दोपहर के करीब 2 बजे थे, फिर मैंने वहाँ पहुँच कर डोर बेल बजाई, तो भाभी ने दरवाजा खोल दिया।

Antarvasna Hindi Sex Story  सेक्सी मामी की जवानी का रस

फिर में अंदर गया और पूछा कि कौन सी लाईट ठीक करनी है? तो वो बोली कि बेडरूम की लाईट ख़राब है, तो मैंने जाकर देखा और ठीक कर दी। फिर भाभी ने मुझे बैठने को कहा और वो अंदर किचन में चली गई, अब में बैठकर टी.वी देखने लगा। फिर कुछ देर बाद भाभी चाय लेकर आई और मुझसे बोला कि चाय पी लो भाई साहब, फिर मैंने चाय पी ली और भाभी ने भी चाय पी ली और मेरे साथ बैठकर टी.वी देखने लगी। अब 5 मिनट तक हम दोनों चुपचाप बैठकर टी.वी देखते रहे, फिर भाभी ने बात शुरू की इतने चुप हो गये, क्या हुआ? तो में बोला कि कुछ नहीं भाभी टी.वी देख रहा हूँ ना। फिर वो बोली कि फिर भी कुछ तो बोल सकते है। अब टी.वी में सेक्स सीन आ रहे थे और हीरो हिरोइन किस कर रहे थे, अब इसको देखकर मेरा लंड थोड़ा गर्म हो गया था। फिर भाभी ने पूछा कि तुमने कभी किसी लड़की को ऐसा किया है? अब वो टी.वी में दिखाए हुए सीन को देखकर बोली थी। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर मैंने बोला कि किसी को भी नहीं किया भाभी, तो वो बोली कि अरे तेरे कोई गर्लफ्रेंड नहीं है क्या? तो में बोला कि अरे भाभी मेरे कोई गर्लफ्रेंड होगी तो ही तो में करूँगा ना। फिर भाभी बोली कि तुम करना चाहते हो या नहीं, तो में उसको देखकर बोला कि क्या? फिर भाभी मेरे पास आ गयी। अब में भी उसके बूब्स को देख रहा था और अब मेरा 7 इंच का लंड तंबू बन गया था, जो भाभी ने भी देख लिया था। फिर भाभी ने मेरे हाथ को पकड़ा और बोली कि क्या तुम मुझे संतुष्ट करोगे? अब में समझ गया कि भाभी क्या चाहती है? फिर भी मैंने पूछा कि कहो ना भाभी क्या बात है? फिर वो डरते हुए बोली कि भाई तेरे भाई मुझे संतुष्ट नहीं कर पाते है, में तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूँ प्लीज फुक मी हार्डर, में तुम्हें बहुत पसंद करती हूँ और वो ऐसा बोलकर मुझसे चिपक गई।

Antarvasna Hindi Sex Story  बुआ से प्यार और सेक्स

अब में तो मन ही मन खुश भी हो रहा था और हैरान भी था। फिर वो मेरे लिप को चूसने लगी और मेरे मुँह में अपनी जीभ डालने लगी, फिर हम 10 मिनट तक लिप किस करते रहे। फिर भाभी बोली कि में बहुत प्यासी हूँ, मेरी चूत में आग जल रही है प्लीज मिटा दो इस भूख को, बुझा दो मेरी प्यास और वो ऐसा कहकर मेरी शर्ट उतारने लगी। फिर में भी रह नहीं पाया, अब में भी बहुत गर्म हो गया था और अब में भी उसका साथ देने लगा। फिर मैंने धीरे से उसकी चूची को टच किया और धीरे से दबाया तो उसकी चीख निकल गई आआहह। फिर मैंने उसके दोनों बड़े-बड़े बूब्स को दबाना शुरू किया और एक हाथ से उसकी ब्रा को खोलने की कोशिश करने लगा, तो वो बोली कि फाड़ दो इसे, में आज तुम्हारी एक रंडी हूँ, तुम मुझे आज रंडी की तरह चोदो। फिर क्या था? मैंने उसके सारे कपड़े एक-एक करके फाड़ दिए और अब वो मेरे सामने पूरी नंगी हो गई थी। अब उसकी चिकनी चूत देखकर मेरा लंड टाईट हो गया था।

फिर वो बोली कि सिर्फ़ मुझे ही नंगा करोगे क्या? और उसने ऐसा बोलकर मेरी पेंट उतार दी और मेरी अंडरवियर फाड़ दी और मेरे लंड को देखने लगी और उसे टच किया, तो मेरे अंदर करंट दौड़ गया। अब मेरा लंड और टाईट हो गया था, अब वो मेरे लंड को मसलने लगी और फिर उसे अपने मुँह में ले लिया। अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था में बता नहीं सकता कि वो फिलिंग कैसी थी? फिर 5 मिनट के बाद मैंने उसकी चूत पर हाथ लगाया तो उसकी चूत पहले से गीली थी। फिर वो बोली कि मेरे राजा मुझे चोद डाल, फाड़ दे आज मेरी चूत को, जल्दी डाल दो तुम्हारे डंडे को मेरे अंदर। फिर मैंने उसके पैरों को फैला दिया और अब मैंने उसके बीच में जा कर अपने लंड को पकड़ कर उसकी चूत के मुँह पर रगड़ने लगा। अब वो आअहह आह्ह्हह्ह डाल दो अंदर कहे जा रही थी। फिर मैंने एक ज़ोर का झटका दिया तो वो चिल्लाने लगी आअहह हाहाअ हा दर्द हो रहा है जान, थोड़ा धीरे से करो।

Antarvasna Hindi Sex Story  शिमला में मेरी बीवी का राज खुलगई

अब मैंने थोड़ा रुककर और एक बार फिर से झटका दिया तो इस बार मेरा पूरा का पूरा लंड उसकी चूत में अंदर चला गया और वो चिल्ला कर बोली कि आअहह आहा हा आहा में मर गयी, मार डालेगा क्या मुझे? आह हा आहा हा हा। फिर में 1 मिनट के लिए रुक गया, तो उसने कहा कि रूका क्यों? लगा दो मार दो मुझे बहनचोद। फिर में भी और जोश में आ गया और धप धप धप धप ज़ोर-ज़ोर से धक्के लगाने लगा, अब पूरे रूम में हमारी चुदाई की आवाज़ गूँज रही थी। अब वो अपने मुँह से आहा आ अहहह सससस्सस्स चोदो मुझे, फुक मी हार्डर हार्डर, भर दो आज मेरी कोख, बना दो मुझे तेरे बच्चे की माँ, ओह्ह्ह्हह ऑश हो, ओह फुक मी, ओह्ह्ह फुक मी, हा हा हा ऊऊहह हा हा उम उम बोले जा रही थी। फिर उसने मुझे कस कर पकड़ लिया और फिर वो झड़ गयी, लेकिन अब मैंने उसे और 15 मिनट तक चोदा और उसके अंदर ही अपना माल निकाल दिया। उस दिन रात में भी में उसके घर में ही रहा और रातभर उसकी चुदाई की और हम दोनों ने खूब मजा किया ।।