मामी ने भांजी को मामा से चुदवाया

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अमित है Antarvasna जब मामा की नई-नई शादी हुई थी, उस समय मामा की उम्र करीब 35 साल की होगी और मामी 30 साल की होगी और मेरी बहन कोमल भी वहीं पर थी। अब उनकी शादी के कुछ महीनों के बाद वो वहीं पर 1 महीने के लिए रुक गई थी। अब मामा और मामी रोज रात को तो कभी-कभी दिन में भी चुदाई किया करते थे। अब कोमल जो कि करीब 18 साल की थी छुप-छुपकर उन दोनों की चुदाई देखती थी। फिर एक दिन मामा मामी की चुदाई करते हुए बोले कि यार एक दिन कोमल की चूत दिला दे, तो मामी बोली कि वो भांजी है। फिर मामा बोले कि वो एक लड़की है, कोई और उसको चोदे तो क्यों ना में ही उसको चोद लूँ? तो मामी बोली कि में कोशिश करती हूँ।

फिर एक दिन मामी ने देखा कि कोमल उनकी चुदाई देख रही है। तभी मामी मामा से बोली कि तुम आज मेरी कसकर चुदाई करो। फिर करीब 2 घंटे तक मामा ने मामी को खूब चोदा और मामी जानबूझकर नंगी ही मामा के ऊपर लेट गई और मामा का 6 इंच का लंड अपनी चूत में डाले रहने दिया, ताकि कोमल को वो दिख सके और वो भी चुदाई की इच्छा जाहिर कर सके। फिर अगले दिन अचानक से मामा को 2 दिन के लिए बाहर जाना पड़ गया। अब मामी अकेली ही अपनी चूत को रगड़ रही थी तो उन्होंने देखा कि कोमल देख रही है। फिर उन्होंने कोमल को बुला लिया और अपना नंगा बदन दिखाकर सारी बातें सिखाने लगी कि लंड चूसने में कितना मजा आता है? चुदाई में कितना सुख मिलता है? इस तरह से मामी ने कोमल को भी नंगी कर दिया और उसकी कोमल चूत को चूसा और अपनी चूत को कोमल से चुसवाया।

Antarvasna Hindi Sex Story  भाभी ने लन्ड चूसा

अब मामी ने इन 2 दिनों में ही कोमल की हालत चुदाई वाली कर दी थी। फिर मामी बोली कि कोई बॉयफ्रेंड है जो तेरी चुदाई कर सके। तो कोमल बोली कि नहीं मामी, कोई नहीं है। फिर मामी बोली कि मुझे ही कुछ करना पड़ेगा, ताकि किसी को पता भी ना लगे और तू चुदाई का मजा भी ले सके। फिर तभी तीसरे दिन मामा वापस आ गये। फिर उन्होंने आते ही दिन में ही मामी की चुदाई करनी शुरू कर दी, तो मामी ने धीरे से मामा से कहा कि तुम्हारे लिए चूत तैयार है, कब चुदाई करोंगे? तो मामा बोले कि आज रात को ही, अब मुझसे रहा नहीं जा रहा है। अब कोमल हमारी पूरी बातें सुन रही थी और देख भी रही थी। अब कोमल खुश थी कि आज तो उसकी भी चुदाई होकर ही रहेगी। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  भाभी की गांड चोदकर सुख मिला

फिर शाम को मामी ने कोमल से कहा कि आज रात को तेरी चुदाई जरुर होगी, किसी को पता भी नहीं लगेगा। फिर कोमल ने पूछा कि कौन मेरी चुदाई करेगा? तो मामी बोली कि मैंने तेरे मामा को बड़ी मुश्किल से मनाया है, तुम रात को अंडरगार्मेंट मत पहनना। फिर रात के करीब 10 बजे मामा ने मामी की चुदाई शुरू कर दी। अब वो अपने लंड से मामी की चूत को पेल रहे थे। अब मामा ने मामी को अपनी गोद में उठा रखा था और मामी को चोद रहे थे। फिर करीब 20 मिनट के बाद मामा ने अपना पानी मामी की चूत में ही डाल दिया और मामी को अपनी गोद से उतार दिया और कहा कि अब तो चूत दिला दे। अब कोमल दरवाजे के बाहर ही खड़ी थी कि कब उसकी चुदाई हो? अब इस बीच वो पूरी तरह से नंगी हो चुकी थी। फिर मामी ने उसे कमरे के अंदर लिया, तो पहले तो वो दोनों शर्माते रहे। फिर मामी ने कोमल के हाथ में मामा का लंड दे दिया। अब वो उसे मसल रही थी और अब मामा ने भी कोमल को मसलना शुरू कर दिया था। फिर धीरे-धीरे मामा ने कोमल को खूब चूसा और कोमल ने भी मामा को खूब चूसा। फिर मामा ने दुबारा से अपना लंड कोमल को चूसने के लिए कहा और फिर उसकी दोनों टाँगे चौड़ी करके उसकी कुंवारी चूत पर अपने लंड की छाप लगा दी और एक ही धक्के में मामा ने अपना आधा लंड उसकी कोमल चूत में घुसा दिया, तो वो चिल्ला पड़ी, लेकिन उसकी आवाज अंदर ही रह गई।

Antarvasna Hindi Sex Story  रीना भाभी और अंजलि को लंड खिलाया

फिर मामा ने अपना लंड बाहर निकाला और धीरे-धीरे चोदने लगे और फिर करीब 10 मिनट के बाद मामा ने एक जोरदार धक्का मारा तो उनका पूरा लंड कोमल की चूत में समा गया और कोमल बेहाल हो गई और मामा धीरे-धीरे उसको चोदते रहे। अब मामी रसोई से दूध गर्म करके ले आई थी। अब मामा ने अपनी चुदाई जारी रखी थी और कोमल को अपनी गोद में करके उसे दूध पीने के लिए दिया। अब कोमल का दर्द कम हो चला था, अब तो कोमल भी धक्के मारने लगी थी। फिर जब कोमल की अच्छी तरह से चुदाई हो गई तो कोमल बोली कि मुझे तो पता था कि तुम मुझे चोदना चाहते थे और में अपनी चुदाई करवाना चाहती थी। फिर उस दिन पूरी रात मामा ने मामी को छोड़कर कोमल की जोरदार चुदाई की और उसको हर स्टाइल से चोद डाला, अब वो भी बहुत खुश थी ।।

धन्यवाद …

  • aditya

    Bht hi garm chudai h ..agr koi mere sath apni chut gaand ki hole chatwana ir gaand ko chodna chahta j to call kro 9540164887