लंड का किराया वसूल

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम आर्यन Antarvasna है और में दिल्ली का रहने वाला हूँ। में चोदन डॉट कॉम का नियमित पाठक हूँ। दोस्तों मैंने दिल्ली में लड़कियाँ ढूंढनी स्टार्ट की और उनसे चैट के बाद उनसे मिलने गया और उन्हें सॅटिस्फाइड किया और कम से कम 3000 रुपये वसूले। अब में आपको अपनी पहली कमाई के बारे में बताने जा रहा हूँ। मैंने एक लड़की से बात की और पूरी बात कर ली, उसका नाम श्वेता था। मैंने उसकी फोटो देखी थी, वो ठीक ठाक थी, वो गोरी थी, लेकिन उसके बूब्स छोटे-छोटे थे, उसकी उम्र करीब 22 साल होगी। फिर मैंने उससे पूछा कि तुम्हारे कोई बॉयफ्रेंड नहीं है क्या? तो उसने कहा कि है, लेकिन मुझे टेस्ट बदलने की आदत है। फिर मैंने उससे पूछा कि तुम दिल्ली में कहाँ रहती हो? तो उसने बताया कि वो साउथ दिल्ली में रहती है। फिर मैंने उससे कहा कि कितने पैसे दोगी? तो उसने कहा कि कम से कम 2500 रूपये और काम अच्छा लगा तो टिप अलग है। फिर मैंने तुरंत हाँ कर दी और रविवार का प्रोग्राम फिट हो गया।

अब हमें जहाँ मिलना था, तो में वहाँ पहुँच तो गया, लेकिन मुझे वहाँ कोई नहीं मिली, तो मैंने थोड़ी देर इंतजार किया, लेकिन कोई नहीं आया। फिर जब में वहाँ से जाने लगा तो एक कार आई, उसमें श्वेता थी। फिर मैंने गाड़ी में देखा कि कोई और तो नहीं है, लेकिन वो अकेली थी। फिर में उसके साथ बैठ गया और फिर हम सीधा पहाड़गंज के लिए निकल गये। उसने वहाँ पर एक होटल पहले से ही बुक किया हुआ था, वो लड़की दिखने से ही करोड़पति बाप की लग रही थी। फिर होटल में पहुँचकर हमने 10-15 मिनट इधर-उधर की बात की। फिर उसने मुझसे पूछा कि तुम्हारा कितना बड़ा है? तो मैंने कहा कि थोड़ी देर में पता चल जाएगा। फिर उसने मुझसे पूछा कि कितने साल से चुदाई कर रहे हो? तो मैंने कहा कि 12 वीं क्लास से ही चुदाई करनी स्टार्ट कर दी थी। फिर उसने ड्रिंक ऑफर की, लेकिन मैंने साफ मना कर दिया, क्योंकि में उस पर पूरा विश्वास नहीं कर पा रहा था।

Antarvasna Hindi Sex Story  Indian Sex शराबी की बीवी की चूत

फिर उसने अपनी ड्रिंक ख़त्म की और अपने कपड़े उतारने लगी। अब फोटो में उसके बूब्स छोटे लग रहे थे, लेकिन उसके बूब्स ठीक थे और उसका साईज 34 तो आराम से होगा। अब वो ब्रा और पेंटी में थी और मेरे साईड में आकर बैठ गयी। फिर उसने मुझे किस करना स्टार्ट किया, तो मैंने भी उसका पूरा साथ दिया। फिर मैंने अपने भी सभी कपड़े उतार दिए तो वो मेरे लंड को देखकर ही चौंक गयी, क्योंकि मेरा लंड बैठे में ही 5 इंच का था। फिर उसने उसे पकड़ा और अपने मुँह में ले लिया, तो मेरा लंड उसके मुँह में जाते ही तेज़ी से खड़ा हो गया और 1 मिनट के अंदर ही पूरा तन गया था। अब वो मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर लॉलीपोप की तरह चूस रही थी। अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था तो मैंने उसके मुँह से अपना लंड बाहर खींच लिया और श्वेता को अपनी बाँहों में भर लिया और उसे किस करने लगा।

अब हम किस करते-करते बेड पर लेट गये थे और फिर मैंने उसकी ब्रा उतार दी, उसकी ब्रा के अंदर उसके बूब्स और पिंक निप्पल क्या गजब के थे? फिर मैंने उसके बूब्स को अपने मुँह में ले लिया और ज़ोर-ज़ोर के चूसने लगा और वो अपनी चूत को सहलाने लगी। फिर मैंने उसकी पेंटी भी उतार दी और उसकी पिंक चूत को सहलाने लगा। अब वो पूरी तरह से मचल रही थी। फिर मैंने उसकी चूत में अपनी उंगलियाँ घुसानी स्टार्ट कर दी, अब उसके मुँह से सिसकियाँ निकल रही थी। फिर मैंने उसकी चूत पर अपने होंठ रख दिए और अपनी जीभ को उसकी चूत के ऊपर घुमाने लगा और 2-3 मिनट तक घुमाता रहा, क्योंकि मुझे भी चूत चाटने में बहुत मज़ा आता है। फिर थोड़ी देर के बाद उसकी चूत में से रस निकल गया, तो मैंने उसकी चूत का सारा रस पी लिया। अब मेरे अंदर भी पूरी आग लगी हुई थी और अब मेरा शक पूरी तरह से ख़त्म हो चुका था। फिर मैंने भी दो विस्की के पैग पी लिए और फिर उसके पास जाकर उसे किस किया। फिर उसने मुझे बेड पर लेटा दिया और मेरे लंड पर आकर अपनी गांड रगड़ने लगी।दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  एनआरआई कजिन की चूत का स्वाद

अब मेरा लंड अपनी हद से बाहर जाने लगा था। फिर उसने मेरे लंड को सीधा किया और उसको अपनी चूत पर फोकस किया और उस पर बैठ गयी। अब मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था। फिर मेरा लंड सीधा उसकी चूत के अंदर चला गया और वो धीरे-धीरे ऊपर नीचे होने लगी। अब मेरा 7 इंच का लंड उसकी चूत में पूरा चला गया था। फिर मैंने उसके बूब्स पकड़े और दबाने लगा। अब उसकी सिसकियों से पूरा कमरा गूँज रहा था। फिर मैंने भी नीचे से जोर-जोर से धक्के लगाने स्टार्ट कर दिए और अब मेरे मुँह से भी सिसकियाँ निकल रही थी। फिर उसने मेरा लंड बाहर निकाल दिया, तो में उसके पीछे चला गया और उसे डॉगी स्टाइल में कर दिया और उसकी चूत पर अपना लंड रखकर एक धक्का दिया तो मेरा लंड एक ही बार में पूरा अंदर चला गया। अब में थोड़ा नशे में था इसलिए बहुत ज़ोर-ज़ोर से धक्के मार रहा था और बीच-बीच में मेरा लंड बाहर भी आ रहा था। में तो बस उस दिन ही समझ पाया था कि चुदाई का असली मज़ा कैसे लेते है? अगर थोड़ा नशा चढ़ा हो तो चोदने का मज़ा बहुत ज़्यादा आता है।

Antarvasna Hindi Sex Story  मौसी की टाईट चूत को मोटे लंड से खोला

फिर में 10 मिनट तक धक्के मारता रहा और अब हम दोनों पूरी रफ़्तार में चुदाई का आनंद ले रहे थे। अब उसकी सिसकियाँ मुझे और उकसा रही थी और वो अब तक 2 बार झड़ चुकी थी और में भी झड़ने वाला था और फिर 1 मिनट के बाद ही में भी झड़ गया और हम दोनों साथ में लेट गये। अब हम दोनों पूरी तरह से हाँफ रहे थे। फिर थोड़ी देर तक लेटे रहने के बाद में उठा और अपने कपड़े पहन लिए, तो उसने भी अपने कपड़े पहन लिए। फिर मैंने उसे फिर से किस किया और फिर मुझे 4000 रूपये दिए, तो में बहुत खुश हो उठा क्योंकि वो मेरी जिंदगी की पहली कमाई थी, वो भी चूत मारने से। दोस्तों इसको कहते है चूत की चूत मारना और लंड का किराया लेना ।।

धन्यवाद …

  • Abhinav Kumar

    Agar kisi bhabhi girl lady housewife ko sex karna h to call me 9166476132

  • I am a callboy Agr koi aesi Sexy girl bhabhi ya aunty jinko Alg Alg Lund ka maja chahiye to vo lady mujhe mail ya contact kare m aapko full satisfied karunga m sex krte time aapke under ak janwar jga dunga bs ak bar meri service try karo uske bad aap khud mujhe invite karogi m aapki chut aur gand ke hole ko pura andr tk chatunga jeeb se pir uske bad apne Lund se chudai kruunga.
    contact. 07060966176