देवर के मोटे लंड की चाहत

हैल्लो दोस्तों, विजय Antarvasna मेरे पति कुछ काम से बाहर गाँव गये थे, में घर पर अकेली थी इसलिए मैंने हमारे ही शहर में रहने वाला मेरे पति के चचेरे भाई मोहन को मेरे साथ रहने के लिए बुला लिया था। मोहन अभी कॉलेज में पढ़ता है, अब बाकी सब कुछ नॉर्मल चल रहा था।

फिर उस रात में और मोहन खाना ख़ाकर सो गये, हमारे यहाँ एक ही बेडरूम होने की वजह से मोहन भी मेरे साथ मेरे ही बेड पर सो गया था। वैसे तो कोई प्रोब्लम नहीं थी, क्योंकि मोहन मेरा छोटा देवर है, उसकी उम्र लगभग 20 साल की होगी और मेरी और मोहन की खूब जमती थी और हमारे बीच बहुत सारी बातें भी होती रहती थी। लेकिन सही किस्सा तो तब शुरू हुआ, जब में रात को 11 बजे पानी पीने के लिए उठी। फिर में जैसे ही पानी पीकर आई, तो मोहन गहरी नींद में सो रहा था, तो मेरी नजर उसकी पेंट की तरफ गयी, वो नाईट पेंट पहने हुआ था और उसकी पेंट में बड़ा सा तंबू बना हुआ था। फिर मेरी नजर जैसे ही उसके वहाँ पड़ी, तो मेरे बदन में एक अजीब सी लहर दौड़ गयी और में सोचने लगी कि इसकी पेंट में इतना बड़ा तंबू बना हुआ है तो सही में उसका लंड कितना बड़ा होगा? अब में मन ही मन में उसके लंड को महसूस करने लगी थी और मेरे बदन में जवानी बिजली की तरह दौड़ने लगी थी।

अब मेरे मन में मोहन के बारे में गंदे-गंदे ख्याल आने लगे थे और मेरे मन में उसके लंड के लिए प्यास बढ़ने लगी थी। फिर मैंने खुद को रोका और उसके पास बेड पर जाकर सो गयी। अब मैंने अपनी आँखे बंद कर ली थी। अब मेरे सामने बार-बार मोहन की पेंट में बना हुआ टेंट ही आ रहा था और मेरे मन में उसके लंड के बारे में ख्याल आ रहे थे। अब में चाहकर भी खुद को रोक नहीं पा रही थी और यह ख्याल मुझे और गर्म कर रहे थे और मेरे बदन में आग लगा रहे थे। अब में मेरे मन सोचने लगी थी कि अगर में मोहन के लंड का मज़ा लेना चाहती हूँ तो इसमें क्या बुरा है? में आख़िर में एक औरत हूँ और वो एक मर्द है और मर्द और औरत में एक ही तो रिश्ता होता है और वो जिस्म का और में भी प्यासी हूँ और वो भी प्यासा है, तो हम एक दूसरे की प्यास बुझाते है तो उसमें बुरा क्या है?

Antarvasna Hindi Sex Story  बॉस ने मेरी माँ की चूत मारी

फिर मेरा मन मोहन से चुदवाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया। फिर मैंने अपनी करवट बदलकर मोहन की तरफ अपना मुँह किया और उसके तंबू पर नजर डाली। अब अभी भी उसका लंड तनकर खड़ा था और मुझे उकसा रहा था। फिर थोड़ी देर तक में उसके लंड को देखती रही और फिर बाद में मुझसे रहा नहीं गया तो में उसकी तरफ सरक गयी और उसके बदन से चिपक गयी। फिर मैंने मेरा एक हाथ उसकी छाती पर रख दिया और मेरी एक टांग उसकी टांगो पर रख दी। अब उसका लंड मेरी जांघो को स्पर्श कर रहा था, उसका लंड का स्पर्श मेरी जांघो को एकदम गर्म लग रहा था। अब मोहन अभी भी गहरी नींद में था। अब में उससे और ज़ोर से लिपट गयी थी और उसके गालों को हल्के से चूमने लगी थी। अब उसका लंड बराबर मेरी जाँघो पर मचल रहा था। अब में मेरी चूत उसके लंड पर दबा रही थी और उसके लंड का स्पर्श मुझे बड़ा मज़ा दे रहा था। अब में आधे से ज़्यादा उसके बदन पर थी और मैंने उसका बदन मेरे बदन से कसकर चिपका रखा था।

फिर मैंने धीरे से अपने होंठो को उसके होंठो पर रख दिया और किस करने लगी। अब मोहन भी हरकत में आ गया था और उसने मेरे बालों में अपना एक हाथ डाल दिया था और मुझे ज़ोर से किस करने लगा था। फिर उसके हाथ मेरे बालों पर से मेरी पीठ पर गया और उसने जोर से मुझे उसके ऊपर खींच लिया। अब में पूरी तरह से उसके शरीर के ऊपर थी और उसका लंड मेरी चूत पर ज़ोर से दब गया था। अब वो मुझे बड़े जोश से चूमने लगा था, अब उसके हाथ मेरे नितंबो पर घूमने लगे थे। फिर उसने मेरे गाउन को मेरे नितंबो के ऊपर खींच लिया और मेरी पेंटी में अपना एक हाथ डालकर मेरी चूत में उंगली करने लगा। अब मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था, अब मेरी साँसे तो बहुत तेज चल रही थी। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  ऑटो वाले ने तोड़ी मेरी सील

फिर में उसे चूमते हुए नीचे गयी और उसके लंड पर पहुँच गयी। फिर मैंने उसकी पेंट नीचे कर दी और उसके अंडरवेयर में से उसका लंड बाहर निकाल दिया, ऊफ क्या लंड था? एकदम तना हुआ, कड़क गर्म लोहे की तरह, उसका लंड पूरा 10 इंच लम्बा और 4 इंच मोटा होगा। अब में उसके लंड को देखकर दंग रह गयी थी और देखती रही, उसका लंड काफ़ी बड़ा था। अब में उसे अपने हाथ से हिलाने लगी थी। तो तभी मोहन बोला कि भाभी अपने मुँह में लो ना। तो में उसकी तरफ देखकर मुस्कुराई और मैंने उसके लंड पर मेरे होंठ लगा दिए। अब में उसे चूमने लगी थी और उसका लंड अपने मुँह में ले लिया था और उसे आइसक्रीम की तरह चाट रही थी। अब मोहन के मुँह से आहें निकल रही थी आह भाभी बड़ा मज़ा आ रहा है, भाभी तुम बड़ी मस्त हो और लो और अंदर और में लगातार उसका लंड चूस रही थी। फिर में उठी और मैंने अपना नाइट गाउन निकाल दिया और अपनी पेंटी ब्रा भी निकाल दी और बेड पर नीचे सो गयी और मोहन को अपने ऊपर खींच लिया। अब मोहन मेरे एक स्तन को चूसने लगा था और मेरा दूसरा स्तन अपने हाथों में लेकर मसलने लगा था। फिर थोड़ी देर तक वो मेरे स्तनों से खेलता रहा।

Antarvasna Hindi Sex Story  दूल्हे ने दुल्हन की दोस्त को चोदा

फिर बाद में मैंने उसका लंड अपने एक हाथ में पकड़कर अपनी चूत पर रखा और उसको धक्का लगाने के लिए कहा, तो उसने बड़ी जोर से एक धक्का लगाया, अब उसका लंड मेरी चूत में पूरा समा गया था। अब वो अपने लंड को मेरी चूत में अंदर बाहर करने लगा था। अब वो मुझे चूम रहा था और धक्को पे धक्के लगा रहा था। अब उसके धक्को की स्पीड भी बढ़ती जा रही थी। अब वो मुझे करीब आधे घंटे तक धक्को पे धक्के लगा रहा था और फिर बाद में उसके लंड ने अपना गर्म पानी मेरी चूत में डाल दिया। मेरी चूत उसका सारा पानी पी गयी और शांत हो गयी। फिर थोड़ी देर के बाद वो फिर से गर्म हो गया और मुझसे खेलने लगा, तो में भी फिर से गर्म हो गयी।

फिर उसने मुझे डॉगी स्टाइल में किया और मेरी गांड के छेद पर अपना लंड लगाकर धीरे-धीरे अंदर डालने लगा। अब मुझे बहुत दर्द हो रहा था, लेकिन उसने मेरी एक ना सुनी और 2-3 धक्के में अपना पूरा लंड मेरी गांड में उतार दिया और मुझे लगातार चोदने लगा। फिर उस रात उसने मुझे 4 बार चोदा और वैसे ही मेरे ऊपर सो गया। फिर जब तक मेरे पति नहीं आए तब तक में दिन रात मोहन से चुदती रही और मोहन ने भी मुझे बहुत अच्छी तरह से चोदा और हर बार अलग– अलग स्टाइल में चोदा। मोहन ने मेरी चूत और गांड का बहुत अच्छे से बैंड बजाया था। अब जब भी मुझे मौका मिलता है तो में मोहन से चुदवा लेती हूँ और मुझे मोहन से चुदवाने में बहुत मजा आता है और हम खूब मजा करते है ।।

धन्यवाद …

  • mishant singla

    any unsatisfy ladies ..jo bhi mja leni chahti hai with full privacy +917888631405 call or whats app any time..only ladies…i m sunny

  • aditya

    Koi bhi apni chut ya gaand ko hmse chudwana chahta h to what’s aapkro……chut gaand ko chat kr chut gaandki pani nikal dunga…8858354885 what’s aap kro

  • mishant singla

    any unsatisfied ladies whats app or call

    +917888631405 only lady

  • Madan Pal Singh

    Cal me my whatsaap no 8512858703

  • Ajay

    Nice my 7inch cock so hard now

  • Ajay

    Wow lovely story

  • Love preet

    Call me koi girl bhabi aunty stisfiy k liye whats kro 9646141506