चार साल बाद मिली बहन की चूत

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम समीर है और में उत्तरप्रदेश का रहने वाला हूँ antarvasna Kamukta Hindi Sex Stories ये स्टोरी जो अब में आप लोगों को बताने जा रहा हूँ वो मेरी और मेरी बहन के बारे में है। मेरी फेमिली में 7 लोग है। ये कहानी आज से 2 साल पहले की है, लेकिन इसकी शुरुवात 6 साल पहले हुई थी। अब में आपको अपनी बहन के बारे में बता दूँ, उसका नाम कोमल है और उसकी उम्र 20 साल है, थोड़ा सांवला रंग, लेकिन फिगर 34-28-36 है। उसको देखकर किसी का भी लंड खड़ा हो जाएगा, अब में सीधा स्टोरी पर आता हूँ।

ये स्टोरी 6 साल पहले शुरू हुए थी जब में 12वीं क्लास में था। एक दिन में अपने लेपटॉप में ब्लू फिल्म देख रहा था और मुठ मार रहा था, मुझे पता ही नहीं चला कि कब मेरी बहन मेरे पीछे खड़ी होकर सब देख रही थी। फिर उसने मुझसे पूछा कि भैया ये तुम क्या कर रहे हो? तो में डर गया, मुझे लगा कि वो अब सबको बता देगी, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। फिर उसने बोला कि उसे भी ये देखना है, उससे पहले मेरे मन में मेरी बहन के लिए कुछ भी गलत नहीं था, लेकिन उस दिन मुझे लगा कि मुठ मारने से अच्छा है कि सेक्स कर लिया जाए। फिर क्या था? अब में और कोमल दोनों ब्लू फिल्म देखने लगे। फिर में मौके का फ़ायदा उठाकर उसको किस करने लगा और अब वो भी मेरा साथ दे रही थी। अब में उसके बूब्स को दबा रहा था, कितने मस्त थे? कोमल उसके नाम जैसे। फिर उसने मुझे बोला कि घर पर सब है कोई देख लेगा तो गड़बड़ हो जायेगी इसलिए हम दोनों ने कंट्रोल किया, लेकिन जॉइंट फेमिली में होने के कारण अब हमें उससे आगे बढ़ने का कोई मौका नहीं मिलता था।

Antarvasna Hindi Sex Story  भाभी की बड़ी चुंचियां

फिर में अपनी पढाई के लिए बैंगलोर आ गया, लेकिन हमेशा कोमल को याद करता रहता कि कब मुझे कुछ करने को मिलेगा? फिर 4 साल के बाद एक दिन मेरी किस्मत फिर से खुली और मुझे कोमल का फोन आया कि वो किसी एग्जॉम के लिए बैंगलोर आ रही है, तो मेरा दिल तो खुशी से भर गया। फिर में उसे लेने स्टेशन गया, में एक रूम लेकर रहता था फिर हम रूम पर आए। अब मुझे ऑफिस के लिए जाना था तो मैंने उसको बोल दिया कि तुम आराम करो, हम शाम को मिलते है, लेकिन अब मेरा ऑफिस में मन कहाँ लगने वाला था? फिर में 5 बजे ऑफिस से निकला और मेडिकल स्टोर पर गया और कंडोम और विगोरा की गोली ली और फिर अपने रूम पर पहुँचा, लेकिन कोमल ने मेरे लिए तो सर्प्राइज़ तैयार कर रखा था। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर जब मैंने डोर बेल बजाया तो कोमल ने दरवाजा खोला। उसने एक पिंक कलर का ड्रेस बिना ब्रा और पेंटी के पहन रखा था, तो में सीधा उस पर टूट पड़ा और उसको किस करने लगा और उसके बूब्स दबाने लगा। फिर हम दोनों ने एक दूसरे के कपड़े निकाले तो वो मेरा लंड देखकर डर गई, मेरा लंड 8 इंच का है। फिर उसने कहा कि भैया आपका इतना बड़ा है अब तो बहुत ज्यादा मज़ा आयगा। अब में उसके बूब्स को चूस रहा था और वो मेरे लंड से खेल रही थी। फिर मैंने उसे अपना लंड चूसने को बोला तो उसने मना किया, लेकिन मैंने दबाव दिया तो वो मान गई और मेरा लंड चूसने लगी। अब में तो पागल हो गया था और मुझे ऐसा लग रहा था कि उसको सालो का अनुभव हो। फिर में उसकी चूत को चाटने लगा तो वो मचल उठी और मौन करने लगी अहह भैया आअहह कम ऑन प्लीज आआ।

Antarvasna Hindi Sex Story  भाभी के साथ ब्लोजॉब मस्ती

फिर मैंने कंडोम निकाला और उसको अपने लंड पर पहनाने को दिया। फिर उसके पैरों को अपने पैरो पर रखा और उसकी चूत पर अपना लंड रगड़ने लगा, तो वो बोली कि भैया प्लीज डालो ना ऐसा मत करो, फिर मैंने एक धक्का मारा और मेरा पूरा 5 इंच लंड अंदर चला गया। फिर मैंने उससे पूछा कि तुमने पहले भी सेक्स किया है? तो उसने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ किया है। फिर मैंने पूरा ज़ोर का धक्का मारा और मेरा पूरा लंड उसकी चूत के अंदर चला गया। अब उसे दर्द होने लगा था, अब वो बाहर निकालो, प्लीज निकाल लो बोलने लगी थी, लेकिन अब में उसकी कहाँ सुनने वाला था। फिर मैंने धीरे-धीरे झटके मारना चालू किया। अब वो भी मेरा साथ देने लगी थी और कहने लगी आअहह और ज़ोर से चोद दो अपनी बहन को, में तेरी रंडी हूँ और चोदो। अब ये सब सुनकर मुझे और जोश आ गया और में ज़ोर-जोर से झटके मारने लगा। फिर मैंने उसको डॉगी स्टाइल में होने को बोला और उसे चोदने लगा और उसकी गांड पर थप्पड़ मारने लगा और फिर 20 मिनट के बाद में झड़ने वाला था। अब वो 2 बार झड़ चुकी थी और फिर में भी झड़ गया और उसके ऊपर ही सो गया।

फिर हमने खाना खाया और उसके बाद में उसकी गांड पर हाथ फैरने लगा और उसको बोला कि मुझे तुम्हारी गांड बहुत पसंद है और मुझे इसको भी चोदना है तो उसने बोला कि उसने कभी गांड नहीं मरवाई है और बोलने लगी कि आपका लंड लेने पर मुझे इतना दर्द हो रहा है तो अगर आप मेरी गांड में अपना लंड डालोगे तो में मर ही जाउंगी। फिर में उसको समझाने लगा कि मज़ा आयेगा और बोला कि दर्द होगा तो में अपना लंड निकाल दूँगा। फिर उसने बोला कि ठीक है, लेकिन मुझे अभी कुछ ब्लू फिल्म देखनी है। मुझे ब्लू फिल्म देखे हुए बहुत टाईम हो गया है, तो में फिर उसे ब्लू फिल्म दिखाने लगा, जिसमें लड़का लड़की की गांड मार रहा था, तो मैंने उससे बोला कि उसको देखो कितना मज़ा आ रहा है, कितने मज़े से अपनी गांड में लंड ले रही है। फिर वो मान गई और मैंने उसकी गांड में तेल डाला और अपनी दो उँगलियाँ डाल दी ताकि उसकी गांड का छेद थोड़ा बड़ा हो जाए और लंड जाने में भी आसानी हो।

Antarvasna Hindi Sex Story  चूत और गांड मारने का शौक

फिर मैंने अपना लंड उसकी गांड पर रखा और एक धक्का मारा तो मेरा आधा लंड उसकी गांड में चला गया और वो चिल्ला उठी और बोली कि दर्द हो रहा है, लेकिन अब में उसकी कहाँ सुनने वाला था? फिर मैंने उसके मुँह पर हाथ रखा और मेरा पूरा लंड उसकी गांड में डाल दिया। फिर थोड़ी देर के बाद उसको भी मज़ा आने लगा और अब वो भी मेरा साथ मौन करके देने लगी आहह और चोदो, ये गांड आज से आपकी है भैया। फिर 25 मिनट के बाद में उसकी गांड में ही झड़ गया और अब हम दोनों थक गए थे तो नंगे ही एक दूसरे के ऊपर आराम करने लगे ।।

धन्यवाद …