चाची और उसकी बहन की चुदाई

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम हेमन्त है और में दिल्ली का रहने वाला हूँ antarvasna Kamukta Hindi Sex Stories ये बात आज से 10 साल पुरानी है जब में 20 साल का था। मेरे चाचा की शादी जब मेरी चाची से हुई तो तब वो 20 साल की थी और मेरे चाचा 30 साल के थे, लेकिन वो बहुत पीते थे। अब मेरी और चाची की एक ही उम्र होने की वजह से हम दोस्तों की तरह खेलते थे। फिर एक दिन चाची की छोटी बहन रहने आई हुई थी, उसकी उम्र 18 साल थी, वो कुछ गर्म टाईप की थी। उसका नाम सोनू था तो उसने खेलते हुए मेरा लंड पकड़ लिया और कहने लगी कि चलो छत पर चलते है। अब मेरे लिए यह फर्स्ट टाईम था, लेकिन जब उसने मेरा लंड पकड़ा तो मुझे बहुत अच्छा लगा। फिर में उसके साथ छत पर गया और वहाँ जाते ही उसने अपने कपड़े उतार दिए, उस टाईम उसकी चूचीयाँ छोटी-छोटी थी। फिर उसने कहा कि इनको चूसो, तो में चूसने लगा, तो वो सिसकारियाँ भरने लगी और फिर उसके बाद वो मेरा लंड चूसने लगी।

अब वो मुझे बहुत मज़े दे रही थी और अब वो मेरे लंड का साईज़ देखकर बहुत खुश थी। मेरा लंड 8 इंच लंबा और 3 इंच मोटा है। अब वो अभी तक मेरा लंड चूस ही रही थी कि तभी मेरी चाची छत पर आ गयी और हमें देखकर गुस्सा करने लगी, लेकिन अब उसकी निगाहें मेरे लंड की तरफ ही थी। फिर उसके बाद उसने अपनी बहन को वापस भेज दिया और मुझे एक दिन अपने कमरे में बुलाकर कहने लगी कि ऐसा नहीं करते, तू तो बड़ा है ना। अब में डर गया था तो मैंने कहा कि उसने ही कहा था, मैंने कुछ नहीं किया। फिर वो कहने लगी कि चल छोड़ आगे से ध्यान रखना, लेकिन अब मेरा ध्यान तो उसकी तरफ था। फिर मेरी चाची कहने लगी कि वो चूस रही थी तो तुझको कैसा लग रहा था? तो मैंने कहा कि बहुत अच्छा। फिर वो कहने लगी कि तूने क्या किया था? तो मैंने कहा कि कुछ नहीं किया था। तो वो कहने लगी कि डर मत और बता, तो मैंने कहा कि उसने मुझसे अपनी चूत चटवाई थी। तो चाची कहने लगी कि अब में यह बात तेरे पापा से कहूँगी। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  माँ की बड़ी गांड की सेवा

फिर मैंने कहा कि प्लीज ऐसा मत करना नहीं तो मुझे बहुत मार पड़ेगी, तो वो कहने लगी कि अगर तू मेरी भी चूत चाटेगा तो में किसी को कुछ नहीं कहूँगी। फिर मैंने कहा कि अगर अब किसी को पता चल गया तो और ज़्यादा मार पड़ेगी। फिर वो कहने लगी कि में छत पर नहीं अपने कमरे में दरवाज़ा बंद करके चटवाऊँगी, नहीं तो सोच ले। फिर मैंने कहा कि अच्छा ठीक है, अब मेरा तो वैसे भी उस दिन के बाद से बहुत दिल कर रहा था तो मैंने हाँ कह दी। फिर चाची ने कहा कि दोपहर में मेरे घर आ जाना और हमारे घर में दोपहर में सब सो जाते है तो में दोपहर को उनके घर गया, तो चाची ने दरवाज़ा खोला और मेरे अंदर जाने के बाद दरवाजा बंद कर दिया, जब उसने बहुत सेक्सी सी शॉर्ट्स पहनी हुई थी।

Antarvasna Hindi Sex Story  भाभी के बड़े बड़े मम्मे

फिर उसके बाद उसने कहा कि अपना लंड बाहर निकाल, मुझे यह बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि तेरे चाचा का छोटा है और वो पीते है और सो जाते है और कुछ नहीं करते है और वो मेरा लंड बाहर निकालकर चूसने लगी और कहा कि 69 पोजिशन में मेरी चूत भी चाट। फिर में भी उसकी चूत चाटने लगा और में चाटते हुए झड़ गया तो वो मेरी सारा जूस पी गयी। फिर उसके बाद तो बस उसने अपनी टांगे खोलकर मेरा लंड अपनी चूत के छेद के पास रखा और कहने लगी कि धक्का मार। मैंने ऐसे करते हुए ब्लू फिल्म में देखा था तो मैंने भी ज़ोर से धक्का दिया, तो उसको कुछ नहीं हुआ, लेकिन अब मुझे दर्द होने लगा था, मेरा पहली बार था, लेकिन में करता रहा और 15 मिनट के बाद में फिर से झड़ गया और मेरी सेक्सी चाची भी बस उस दिन के बाद से मुझसे रोज चुदने लगी।

Antarvasna Hindi Sex Story  Antarvasna तड़प गई दिव्या

फिर एक दिन मेरे कहने पर उसने अपनी बहन को फिर बुलाया और मैंने उसको भी चोदा। फिर उसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गयी और मुझे नहीं पता, ना ही चाची को पता है कि यह मेरा बच्चा है या चाचा का, लेकिन उसके बाद हमारा सेक्स कुछ कम हो गया तो मैंने कह दिया कि अपनी बहन को रहने के लिए बुला लो। फिर उसके बाद में उसके सामने ही उसकी बहन को चोदने लगा। फिर एक दिन मेरे चाचा की मौत हो गयी और उसके बाद से हम रोज़ सेक्स करने लगे। फिर उसने घर छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली, लेकिन वो आज तक मुझसे मिलती है और चुदती भी है। आज भी हम एक दूसरे को पति पत्नी समझते है। अब में शादीशुदा हूँ, लेकिन मेरी बीवी को इस बारे में कुछ पता नहीं है ।।

धन्यवाद …