बीवी और उसके पति को मोटे लंड से चोदा

हैल्लो दोस्तों, मेरा Antarvasna नाम यश है और में गुजरात का रहने वाला हूँ, मेरी हाईट 5 फुट 7 इंच है और में गुजरात के राजकोट शहर में रहता हूँ। आज में आपको जो कहानी सुनाने जा रहा हूँ। ये बात आज से करीब 15 दिन पहले की है, मुझे एक कपल का मैल आया कि हम आपके साथ चुदाई का मज़ा लेना चाहते है। मेरा नाम राज है और मिरी बीवी का नाम नेहा है, मेरी उम्र 30 साल है और मेरी बीवी की उम्र 28 साल है, हम जूनागढ़ में रहते है, लेकिन पहले आप अपना फोटो भेजे बाद में हम बताएगें और ये बात सिर्फ हमारे बीच में ही रहनी चाहिए। फिर मैंने भी उसको अपनी फोटो भेजी और उसको बोला कि ये बात सिर्फ हमारे बीच में ही रहेगी और उसको भी अपना फोटो भेजने को कहा। फिर उसने भी अपना फोटो भेजा, जिसमें राज काफ़ी दुबला दिख रहा था और नेहा की बॉडी मस्त थी, उसके बूब्स बड़े-बड़े और गोल-गोल थे, उसके लिप्स गुलाबी-गुलाबी थे और उसके बाल काले थे और उसने अपना मोबाइल नंबर भी भेजा था।

फिर दूसरे दिन मैंने उसको करीब रात के 11 बजे मोबाईल किया, तो राज ने फोन उठाया और अब नेहा भी उसके पास ही सोई हुई थी। फिर हमने काफ़ी सेक्सी बातें की। फिर राज ने कहा कि तुम्हारे लंड की साईज क्या है? तो मैंने कहा कि 8 इंच। फिर वो बोला कि काफ़ी बड़ा है, नेहा को बहुत मज़ा आएगा। तो उसने कहा कि नेहा भी हमारी बातें सुन रही है, मैंने फ़ोन का स्पीकर ऑन किया हुआ है। फिर उसने कहा कि तुम्हें सेक्स में क्या पसंद है? तो मैंने कहा कि मुझे बूब्स को चूसने में और चूत को चूसने में ज़्यादा मज़ा आता है, तो तभी नेहा ने कहा कि मुझे भी अपनी चूत को चुसवाने में बहुत मज़ा आता है, लेकिन राज को ये पसंद नहीं है।

फिर मैंने नेहा से पूछा कि तुम्हारे बूब्स कैसे है? तो राज ने जवाब दिया कि बहुत गोरे-गोरे और बड़े-बड़े है और उसकी निपल भी बड़ी है। फिर मैंने कहा कि फिर तो उसे चूसने में बड़ा मज़ा आएगा। अब हम रोज फ़ोन पर बातें करते थे। अब कभी वो फ़ोन करता, तो कभी में फोन करता था। अब 2-3 दिनों में हम अच्छे फ्रेंड हो गये थे। फिर एक रविवार को उसने मुझे इन्वाइट किया और वो बोला कि तुम होटल में ठहरना और हम दोनों वहाँ पर आ जाएगें, शायद उसे अभी भी मुझ पर विश्वास नहीं था, तो मैंने कहा कि ठीक है। फिर में रविवार को करीब दोपहर 12 बजे जूनागढ़ पहुँचा। अब राज मुझे रिसीव करने आया था। फिर हमने एक टू स्टार होटल में रूम बुक कराया और उसने कहा कि हम 1 घंटे बाद आएँगे। तो मैंने कहा कि ठीक है और में स्नान करने चला गया। फिर में नीचे होटल से एक ब्रेड का पैकेट और जैम ले आया और फिर मैंने नाश्ता किया। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  सरिता के साथ प्रेमलीला का खेल

फिर 1 घंटे के बाद डोरबेल बजी तो मैंने दरवाजा खोला, तो बाहर राज और नेहा थे। नेहा बहुत ही खूबसूरत थी, उसने स्लीवलेस ब्लाउज और पारदर्शी साड़ी पहनी थी और उसमें से उसकी गहरी-गहरी नाभि साफ-साफ दिख रही थी। फिर मैंने राज के साथ हाथ मिलाया और नेहा के गाल पर किस किया, क्या सॉफ्ट गाल थे? अब मेरा लंड तो पूरा टाईट हो गया था। फिर राज टॉयलेट करने चला गया, तो तभी मैंने नेहा को पीछे से अपनी बाँहों में भर लिया। अब मेरा लंड उसकी गांड के साथ रगड़ने लगा था और पीछे से उसके गले पर और पीठ पर किस करने लगा था। फिर थोड़ी देर में ही भाभी गर्म हो गयी, तो तभी राज टॉयलेट से निकला और वो भी नेहा को आगे से किस करने लगा। फिर मैंने अपना एक हाथ आगे करके नेहा के ब्लाउज के बटन खोल दिए और उसका ब्लाउज निकाल दिया। अब उसकी पीठ पूरी नंगी थी और अब में उसकी पूरी पीठ पर किस करने लगा था और अपना एक हाथ आगे करके उसके बूब्स दबाने लगा था।

Antarvasna Hindi Sex Story  अमेरिका में भाई के लंड से पहला मिलन

फिर राज ने उसकी साड़ी और पेटीकोट को निकाल दिया। अब नेहा सिर्फ पेंटी और ब्रा में ही थी और अब वो गर्म हो चुकी थी। फिर उसने मेरे कपड़े निकाल दिए और मेरा लंड देखकर बोली कि कितना बड़ा और मोटा लंड है, आज मज़ा आएगा, इसके लिए तो में कब से तरस रही थी? फिर उसने राज के कपड़े भी निकाल दिए। राज का लंड 6 इंच लंबा और दुबला था। फिर मैंने नेहा की ब्रा खोल दी, क्या गोरे-गोरे बूब्स थे? अब में तो उसके बूब्स दबाने लगा था और उसके बूब्स बिल्कुल मखमल जैसे थे। फिर राज ने उसकी पेंटी निकाल दी। फिर मैंने नेहा को अपने हाथों में उठाकर बिस्तर पर लेटा दिया और उसके बूब्स पर जैम लगाई और उसे चाटने लगा। अब नेहा तो पूरी तरह से गर्म हो गयी थी और आवाजे निकाल रही थी और चूसो मेरे डार्लिंग, मेरे पूरे बूब्स को चूस लो और वो खुद अपने बूब्स पर जैम लगा रही थी और में उसे चाट रहा था।

फ़िर राज ने मेरे लंड पर जैम लगाई और उसे चाटने लगा और बोला कि क्या मजेदार लंड है? और उसने मेरा गुलाबी सुपाड़ा अपने मुँह में डाल दिया और जैम को चाटने लगा। फिर नेहा ने अपनी चूत पर जैम लगाया और में उसकी चूत को चाटने लगा। वाह जैम और चूत दोनों का क्या स्वाद आ रहा था? अब नेहा बार-बार जैम लगा रही थी और में चाट रहा था और राज मेरा लंड चूस रहा था, क्या मज़ा आ रहा था? फ़िर राज नेहा के ऊपर कुत्ते की तरह चढ़ गया और उसके बूब्स चाटने लगा। फिर मैंने उसकी गांड पर जैम लगाई और उसकी गांड को चाटने लगा, उसकी गांड गुलाबी और बहुत सॉफ्ट थी। अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था और बोल रहा था कि राज और चाटो मेरी गांड को और मेरी गांड में अपना लंड घुसा दो। फिर मैंने अपना लंड उसकी गांड में घुसा दिया, उसकी गांड बहुत टाईट थी। अब पहले तो सिर्फ मेरा सुपड़ा ही घुसा था, लेकिन फिर मैनें 2-3 धक्के दिए तो मेरा पूरा लंड घुस गया। अब में राज की गांड मार रहा था और नेहा राज का लंड चूस रही थी।

Antarvasna Hindi Sex Story  दीदी की मदद से मिली मामी

फिर थोड़ी देर में ही राज ने अपना पानी नेहा के मुँह में निकाल दिया। फिर मैंने नेहा के पूरे बदन पर जैम लगाया और उसके पूरे बदन को चाटा, पहले बूब्स को चाटने लगा और धीरे-धीरे उसकी निपल को चाटने लगा और फिर उसके गोरे-गोरे पेट को चाटा और फिर उसकी गहरी-गहरी नाभि पर अपनी जीभ फैरने लगा और फिर उसकी चूत को पूरा अपने मुँह में ले लिया और अपनी जीभ उसकी चूत पर रगड़ने लगा। अब नेहा से रहा नहीं जा रहा था तो उसने कहा कि यश अब अपना पूरा लंड मेरी चूत में घुसा दो, अब मुझसे नहीं रहा जाता है। फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया और उसके लिप्स को अपने मुँह में लेकर धक्के देने लगा। अब में मेरा पूरा लंड उसकी चूत में डाल और निकाल रहा था और वो हर बार अपने मुँह से आवाजे निकाल रही थी आहह उहह और डालो मेरी जान।

फिर करीब 1 घंटे तक हमारी चुदाई चली और अब हम दोनों पसीना-पसीना हो गये थे। फिर नेहा झड़ गयी और उसके मुँह से आवाज निकली आहह। फिर में ज़ोर-ज़ोर से धक्के देने लगा तो मैंने भी अपना पानी नेहा की चूत में ही छोड़ दिया। फिर हमने अपने-अपने कपड़े पहन लिए और बातें करने लगे। फिर राज ने कहा कि यार तुम पूरे 1 घंटे तक कैसे चुदाई कर सकते हो? में तो 15 मिनट तक ही कर पाता हूँ। फिर हम ऐसे ही बातें करते रहे और शाम के करीब 7 बजे हम तीनों अलग हो गये और कहा कि फिर किसी दिन फिर से प्रोग्राम बनाएँगे और अभी भी उसके फोन आते है और हम सेक्सी बातें करते है और बहुत इन्जॉय करते है ।।

धन्यवाद …

  • I am a callboy Agr koi aesa couple jo Apni gand aur Apni wife ki chut ki ki garmi mujhse mitvana chahta ho to vo mujhe mail ya contact kare m aapko full ssatisfied karunga m aapki wife ki chut aur gand ke hole ko pura andr tk chatunga jeeb se pir uske bad apne Lund se chudai kruunga meri service bahut jyada best h aur safe h
    Contact. 07060966176