आंटी को चोदा नये साल की पार्टी में

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम रौनक है और मेरी उम्र 23 साल है antarvasna Kamukta Hindi Sex Stories में दिल्ली का रहने वाला हूँ और में बिज़नसमेन हूँ, मेरी इस साईट पर यह पहली स्टोरी है। ये स्टोरी 2 साल पहले की है और आज में आपको मेरी लाईफ का एक अनुभव बताने करने जा रहा हूँ। अब में आपका ज़्यादा टाईम ना लेते हुए सीधे कहानी पर आता हूँ। ये बात 31 दिसम्बर रात की है, हम सारे फ्रेंड्स एक क्लब में न्यू ईयर पार्टी मनाने गये थे, वहाँ बहुत भीड़ थी और वहाँ बहुत सारी सुंदर आंटी और गर्ल्स भी थी। अब जब में डांस कर रहा था तो एक आंटी मुझसे से टकरा गई, वो मेरे पीछे डांस कर रही थी, उसकी उम्र लगभग 29 साल के करीब होगी और उसकी फिगर 36-30-34 के लगभग थी और वो दिखने में बहुत सेक्सी थी। फिर में डांस करता करता उससे टकरा गया और उसके साथ उसका पति भी डांस कर रहा था और वो पूरा शराबी था।

फिर वो काफ़ी देर तक डांस करती रही और उसका पति वहाँ से चला गया। फिर में उसके साथ डांस करने लगा। अब जब हम डांस कर रहे थे तो वो मुझे टच कर रही थी और मुस्कुरा रही थी। अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, जिसके कारण मेरा लंड खड़ा हो गया था। फिर जब उसने देखा तो वो मेरे नज़दीक आने लगी और हमने 30 मिनट तक डांस किया। इतने में उसका पति वापस आ गया और उसे ले जाने लगा, तो फिर आंटी ने मेरी तरफ देखकर इशारा किया और में भी उसके पीछे चल पड़ा। फिर अंकल ने आंटी को एक खाली टेबल पर बैठा दिया और एक ड्रिंक ऑर्डर किया। फिर इतने में मैंने आंटी से अपना नंबर एक्सचेंज किया और वापस आ गया। फिर थोड़ी देर के बाद मुझे एक अंजान नंबर से मैसेज आया कि पार्किंग में आ जाओ। फिर मैंने अपने फ्रेंड्स को बोला कि मेरा डांस करने का मन नहीं है तो में वॉशरूम जाकर आया और आप डांस करो। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  सेक्सी भाभी के साथ बेड पर खेल

फिर में वहाँ से बाहर आ गया और पार्किंग में चला गया। फिर वहाँ जाकर मैंने उसी नंबर पर कॉल किया तो वो नंबर उसी आंटी का था। फिर में वहाँ आंटी के पास गाड़ी में चला गया। फिर आंटी ने मुझे बोला कि मुझे अपनी गाड़ी में ले चलो। इतने में हम मेरी गाड़ी की और चलने लगे और आंटी ने कसकर मेरा हाथ पकड़ लिया, अब मुझे बहुत अच्छा लग रहा था। फिर हम मेरी गाड़ी में पहुँच गये और अंदर बैठ गये। फिर मैंने आंटी के नरम-नरम होंठो से अपने होंठ जोड़ दिए, अब मेरा लंड खड़ा हो गया था तो आंटी ने उसे पकड़ लिया और मेरी पेंट के ऊपर से ही सहलाने लगी। अब हम 10 से 15 मिनट तक किस करते रहे और उसके बाद मैंने आंटी के कपड़े धीरे-धीरे उतारने शुरू किए, उसने बड़ी सेक्सी स्लेक्स और ऊपर नारंगी कलर का टॉप पहना हुआ था।

Antarvasna Hindi Sex Story  मेरी चढ़ती जवानी

फिर मैंने धीरे-धीरे उसका टॉप खोलना शुरू किया और उसके अंदर उसने वाईट कलर की ब्रा पहनी हुई थी। जब मैंने उसको खोला तो उसमें से उसके बूब्स उछलकर मेरे सामने आ गये और अब में देखता रहा। उसके निप्पल पिंक कलर के थे और मैंने उनको चूसना शुरू किया। अब यह सिलसिला 15 मिनट तक चलता रहा और अब उसके मुँह से आह्ह्ह उहह आअहह की आवाज़ें आ रही थी। फिर उसने मेरी पेंट खोलकर मेरे लंड को अपने हाथ मे लेकर बिना टाईम खराब किए चूसना शुरू किया। अब मेरा लंड चूसने के बाद और जोश में आ गया था। फिर मैंने उसकी नरम-नरम गुलाबी चूत में अपनी उंगली डालनी शुरू की और में काफ़ी देर तक फिंगरिंग करता रहा। उसके बाद मैंने उसकी स्लेक्स को पूरी तरह से उतार दिया। फिर में उसकी चूत को बहुत देर तक अपनी जीभ से चाटता रहा और अपनी जीभ को उसकी चूत में अंदर तक डाल दिया।

फिर उसके बाद उसने मेरे लंड को पकड़कर अपनी चूत के नज़दीक कर दिया और अब वो मेरे लंड को अपनी चूत के अंदर डालने के लिए बेकरार थी। फिर जब उसने मेरे लंड को पकड़कर अपनी चूत के ऊपर रखा तो मुझे और जोश आया और मैंने एकदम से अपने लंड को अंदर कर दिया। फिर वो बोली कि रौनक धीरे-धीरे करो, बहुत दर्द हो रहा है, सॉरी में आपको तो बताना ही भूल गया कि मेरा लंड 6 इंच लंबा और 3 इंच मोटा है, लेकिन अब में आउट ऑफ कंट्रोल था और बहुत तेज़ी से अपने लंड को उसकी चूत के अंदर बाहर करने लगा था। फिर मैंने उसको पलटने को कहा। फिर मैंने उसकी गोल और सॉफ्ट गांड के ऊपर अपना हाथ घुमाया। फिर मैंने उसको डोगी स्टाईल में चोदना शुरू किया और इस तरह में धीरे- धीरे आधे घंटे तक उसे चोदता रहा।

Antarvasna Hindi Sex Story  मेरी रंडी बहन और उसका चुदक्कड़ ससुर

अब उसके मुँह से आहह उहह की आवाज़ें आ रही थी। फिर वो मुझे और तेज होने के लिए बोलने लगी। अब मुझे लगा कि वो झड़ने वाली है, तब में उसे और तेज़ी से चोदने लगा। फिर 10-15 मिनट तक तेज-तेज धक्के देने के बाद में भी झड़ने लगा था, तो मैंने उसके बूब्स के ऊपर अपना पानी छोड़ दिया। फिर बाद में हम दोनों ने अपने-अपने कपड़े ठीक किए और गाड़ी से बाहर निकल आए। तभी आंटी ने मुझे एक लंबा किस दिया। फिर मैंने भी उनके बूब्स दबा दिए। फिर आंटी ने बोला कि में तुमसे दुबारा मिलना चाहूँगी, तभी अंकल का फोन आया और वो वहाँ से चली गई ।।

धन्यवाद …