अमेरिका में भाई के लंड से पहला मिलन

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम नेहा है Antarvasna और में अमेरिका में रहती हूँ। वैसे तो में इंडिया से हूँ, लेकिन यहाँ में अपने छोटे भाई इशांत के साथ रहकर पढ़ाई कर रही हूँ। मेरी उम्र 28 साल है और मेरे भाई की उम्र 24 साल है, यह मेरी सच्ची कहानी है। ये बात आज से 2 साल पहले की है। एक दिन हम दोनों अपने अपार्टमेंट में एक मूवी देख रहे थे। उस मूवी में कुछ सेक्स सीन थे तो मैंने देखा कि मेरे भाई का लंड खड़ा हो गया है, खैर थोड़ी देर में वो अपने रूम में चला गया। फिर में थोड़ी देर के बाद उसके रूम में गयी तो मैंने देखा कि वो कंप्यूटर पर बैठा है और ब्लू फिल्म देख रहा है और अपना लंड हाथ में लेकर सहला रहा है। फिर में चुपके से उसके पास गयी और उससे बोली कि में कर दूँ तुम्हारे लिए, तो वो बोला कि तुम्हें तो कोई परेशानी नहीं है। तो मैंने कहा कि बिल्कुल नहीं और फिर में उसका लंड अपने हाथ में लेकर हिलाने लगी।

फिर मैंने नीचे झुककर उसका लंड अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी। अब उसके मुँह से आवाजे निकलने लगी थी आआआहह, सस्स्स्सस्स, मज़ा आ रहा है, आआआआआ, हाईईईई, हाआआआआअ और चूसो, मज़ाआआआआ आआआआआआआ रहा है, आआआअ, हाईईईई, चूसो, पूरा ले लो। फिर उसके हाथ मेरी टी-शर्ट के ऊपर से ही मेरे बूब्स दबाने लगे। फिर उसने मेरी टी-शर्ट उतारने की कोशिश की, तो मैंने उसका लंड अपने मुँह में से बाहर निकाल दिया, तो उसने मेरी टी-शर्ट उतार दी। मैंने फिर से उसका लंड अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी। अब वो मेरी ब्रा के ऊपर से ही मेरे बूब्स दबा रहा था और मेरे निपल्स को मसल रहा था। फिर वो बोला कि नेहा आई एम कमिंग एंड आई एम कमिंग इन योवर माउथ, प्लीज तुम अपना मुँह हटा लो, लेकिन में उसका लंड चूसती रही और वो मेरे मुँह में ही झड़ गया तो मेरे हलक़ में एक तेज धार गर्म-गर्म गाढ़े पानी की टकराई, तो मैंने अपना मुँह पीछे करने की कोशिश की। उसने मेरा सिर अपने हाथ से अपने लंड के ऊपर दबा दिया, तो मुझे उसका सारा पानी पीना पड़ गया।

मैंने पहली बार वीर्य पिया था तो पहले तो मुझे अजीब सा लगा, लेकिन फिर अच्छा लगने लगा और में उसका सारा वीर्य पी गयी। फिर वो खड़ा हुआ और बोला कि नेहा मज़ा आ गया, तुमने तो मुझे सातवें आसमान पर पहुँचा दिया। फिर वो मेरे कपड़े उतारने लगा पहले तो उसने मेरी ब्रा खोली और फिर मेरी जीन्स खोली और फिर उसने एक झटके में मेरी जीन्स और पेंटी उतार दी और मुझे उठाकर बेड पर लेटाया और मेरी दोनों टांगे फैलाईं और मेरी चूत को चाटने लगा। अब वो मेरी चूत के दाने को चूस रहा था और बीच-बीच में उसे अपने दातों से काट भी लेता था।

Antarvasna Hindi Sex Story  प्यासी चूत की धमाकेदार चुदाई

फिर मेरे मुँह से आवाज निकली आआह्ह्ह्ह चूसो मेरे भाई, मज़े से चूसो और चाट डालो मेरी चूत। वैसे ही भीग रही है और चाटो और चूसो। फिर उसके बाद उसने अपनी जीभ मेरी चूत में अंदर डाल दी और अंदर बाहर करने लगा तो में उसी वक़्त उसकी जीभ पर ही झड़ गयी। फिर वो ऊपर की तरफ आया और मेरे बूब्स पर एक भूखे शेर की तरह टूट पड़ा। फिर मैंने कहा कि आराम से मेरे भाई में कहीं भागी नहीं जा रही हूँ, आराम से चूसो। फिर उसने कहा कि नेहा में कब से तुम्हें इस तरह से करने की सोच रहा था? में तुम्हारे बारे में सोच-सोचकर मुठ मारा करता था और आज तुम मिली हो तो में अपना सपना पूरा करने में बिल्कुल भी देर नहीं करूँगा, नेहा मैंने कभी भी किसी के साथ सेक्स नहीं किया है और यह मेरा पहला अनुभव है, तुम इतनी सेक्सी हो कि मुझसे अब रहा नहीं जा रहा है। फिर मैंने कहा कि मेरे भाई में भी अभी तक वर्जिन हूँ, तुम ही मेरी सील तोड़ना और तुम ही होंगे जो कि मेरी चूत में सबसे पहले जाओगे, में भी पता नहीं कब से तुम्हारे साथ चुदाई करने का प्लान बना रही थी? बस डरती थी कि तुम कहीं बुरा ना मानो और मुझे गलत ना समझो।

फिर वो बोला कि नेहा तुम एक लड़की हो और में एक लड़का हूँ। हम दोनों की इच्छा भी है और मेरे लिए सेक्स पूरा करने वाला तुमसे अच्छा कौन होगा? बात घर की घर में रहेगी। फिर मैंने उससे कहा कि मेरे भाई अब जल्दी से वो करो जो कि एक लड़का एक लड़की के साथ करता है, अब मुझे चोद दो। फिर उसने मुझे लिप्स पर किस किया और अपनी जीभ मेरे मुँह में डाल दी और अंदर घुमाने लगा। उसकी जीभ पर मेरी चूत का पानी लगा हुआ था तो मैंने भी उसकी जीभ पूरी चूस ली। फिर उसने मुझसे कहा कि नेहा तैयार हो जाओ अब में तुम्हें चोदूंगा और ये कहकर उसने मेरी दोनों टाँगें फैला दी और अपना लंड मेरी चूत पर रगड़ने लगा। अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था तो मैंने कहा कि इंशात अब डाल भी दो अपना लंड अंदर। फिर उसने अपना लंड मेरी कुँवारी चूत पर रखकर एक ज़ोर का झटका मारा तो उसका करीब 2 इंच लंड अंदर चला गया और मेरी चीख निकल गयी। फिर मैंने कहा कि में मर गइईईईईई इंशात, आराम से करो मेरा पहली बार है, तो वो वहीं रुक गया और करीब 2 मिनट तक वहीं रुका रहा। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  कस्टमर ने घर बुलवा के चुदवाया

फिर उसने एक और ज़ोर का झटका मारा तो इस बार फिर से 2 इंच लंड अंदर चला गया और मेरी चीख निकल गयी। अब मेरी सील टूट गयी थी और अब मेरी चूत से खून आने लगा था। फिर उसने 3-4 मिनट रूककर फिर से एक ज़ोर के झटके साथ अपना पूरा लंड अंदर कर दिया। अब मुझे बहुत दर्द हो रहा था, अब मेरी आँखों से आँसू निकलने लगे थे। फिर वो बोला कि नेहा बस थोड़ी देर में दर्द ठीक हो जाएगा और फिर तुम्हें मज़ा आने लगेगा, बस नेहा थोड़ा बर्दाश्त करो। फिर मैंने सोचा कि थोड़ा बर्दाश्त कर लूँ और इन्जॉय करने की कोशिश करने लगी, लेकिन मुझे बहुत तेज दर्द था। फिर उसने अपना लंड मेरी चूत में आगे पीछे हिलाना शुरू किया और मेरे निपल्स चूसने लगा।

अब मुझे भी मज़ा आने लगा था और में भी नीचे से अपनी गांड उठा-उठाकर उसका साथ देने लगी थी और उससे बोली कि चोदो मेरे भाई, मेरी जान चोदो मुझे, मुझे अब मज़ा आ रहा है और ज़ोर के धक्के लगाओ, लगाओ और ज़ोर ज़ोर से धक्के, चोद डालो अपनी नेहा को, आज में तुम्हारी बड़ी बहन नहीं बल्कि तुम्हारी रखेल हूँ, फाड़ो मेरी चूत, लगे रहो मेरे शेर शाबाश, आआआहह, ऊऊऊऊओह, सस्स्स्स्सस्स, हाआाआअ, आआआआआईईईईईईईईईईई बहुत अच्छा लग रहा है, हाईईईईईईई आज में पूरी हुई हूँ, एक औरत बिना चूत में लंड के अधूरी होती है और तुमने मुझे लंड देकर पूरा कर दिया है। अब वो मेरे निपल्स चूसता रहा और मुझे चोदता रहा। वो अभी एक बार झड़ चुका था इसलिए अब उसे देर से झड़ना था और में इतनी देर में दो बार झड़ चुकी थी।

Antarvasna Hindi Sex Story  सर्दी में भाभी की गर्मी को ठंडा किया

फिर उसने एकदम से अपनी स्पीड तेज कर दी और कहने लगा कि नेहा में आ रहा हूँ, नेहा में आ रहा हूँ, ऊऊऊ, सस्स्स्स्सस्स्सस्स, हाआ, हाआाआअ। फिर मैंने कहा कि इंशात मेरे भाई भर दो मेरी चूत अपने गर्म-गर्म शहद से, भर दो मुझे हाआअआआअह्हह्हह। फिर तभी वो ज़ोर से चिल्लाया नेहा में आया, हाँ भर दूँ, तुम्हारी चूत भर दूँ, भर दूँ सस्स्स्सस्स, हासस्स और फिर वो मेरे अंदर ही झड़ गया। फिर थोड़ी देर तक तो वो मेरे सीने पर लेटा रहा और दूध पीता रहा। अब उसका लंड मेरे अंदर ही था और हल्के-हल्के ढीला पड़ता जा रहा था। फिर थोड़ी देर तक लेटने के बाद वो अपना ढीला लंड मेरी चूत में से बाहर निकालने के बाद बोला कि नेहा बहुत भूख लगी है कुछ खाने का ही मंगवा लो, में इतनी देर में बेडशीट साफ कर देता हूँ। इस पर खून और हमारा पानी फैल गया है।

अब मुझसे तो हिला भी नहीं जा रहा था। खैर फिर मैंने अपना मोबाईल उठाया और दो पिज्जा मंगवा लिए। फिर जब तक पिज्जा आया में उसी तरह नंगी लेटी रही। फिर इंशात ने ही खाना लिया और फिर लेकर वहीं मेरे पास आ गया और बोला कि नेहा अपने कपड़े पहन लो वरना में फिर से चोद डालूँगा। फिर मैंने कहा कि चोद दो रोक कौन रहा है? मगर खाना तो खा लो और थोड़ी ताकत तो ले लो, मैंने इसलिए तो कपड़े नहीं पहने है कि फिर उतारने पड़ेंगे। फिर हम लोगों ने खाना खाया और खाना खाते ही फिर से चुदाई में लग गये। फिर पूरी रात हम लोगों ने चार बार और चुदाई की और सुबह 5 बजे सोए और दोपहर के 1 बजे उठे और फिर से लग गये। अब हम लोग ऐसे चुदाई कर रहे थे जैसे किसी बच्चे को कोई खिलौना मिलता है तो वो हर वक़्त उससे खेलता रहता है। फिर उसके बाद हम लोगों का तो यह रोज का हो गया था। अब कॉलेज से आने के बाद सेक्स फिर कोई और काम नहीं। अब तक वो मुझे चोद रहा है और मुझे बड़ा मज़ा दे रहा है और देगा क्यों नहीं? आख़िर भाई जो ठहरा। फिर उसने मुझे अपने तीन दोस्तों से भी मिलवाया और मैंने उनसे भी खूब चुदवाया और खूब इन्जॉय किया ।।

धन्यवाद …

  • Raj Ahir

    Koi hi Gujarati si Jo dasi landsi chudvana sahty ho to muji whatsap pi masj kari online girl bhabhi ya any ani aji mi no +919601005296