ट्रक ड्राइवर के लण्ड का मजा

हैल्लो फ्रेंड्स आज में आपको हमारी कहानी बताने जा रहा हूँ। Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai मेरी बीवी गीता काले लंड की दीवानी है और हम दोनों साथ में ब्लूफिल्म देखकर चुदाई के मज़ा लेते है। फिर एक दिन मैंने मेरी बीवी से कहा कि चल लाइफ में कोई नया काम करते है कुछ मजा मस्ती हो जाए। तभी वो बोली कि मुझे क्या करना है? फिर मैंने कहा कि चल आज रात तू रंडी का रोल प्ले कर। तभी वो बोली कि क्या मतलब? मैंने कहा कि मतलब की तू रात को सजधज कर नेशनल हाइवे पर रंडी बनकर खड़ी रह और ट्रक वालों से अपना भाव तय कर। तभी मेरी बीवी ने कहा कि और तुम क्या करोगे? फिर मैंने कहा कि में अंजान आदमी बनकर तेरे पास में खड़ा रहूँगा.. तू चार पाँच ट्रक वालो से ठीक से भाव करना बाद में किसी तगड़े ड्राइवर के ट्रक में बैठ जाना। फिर मेरी बीवी बोली कि क्या मुझे चुदवाना भी है? फिर मैंने कहा कि तुम्हे चुदवाने में क्या प्रोब्लम है? तभी उसने कहा कि नहीं मुझे चुवाने में कुछ प्रॉब्लम नहीं है लेकिन ट्रक वाले बहुत गंदे होते है। मैंने कहा कि तो अच्छा है ना तू जब चुदवाने के बाद मेरे पास आएगी तो उनके लंड की खुश्बू तेरे मुहं से आएगी और मुझे मज़ा आ जाएगा। फिर वो कहने लगी कि साला भड़वा तू खुद भी चोदता है और दूसरों से भी चुदवाता है।

तभी में हंसने लगा और इस तरह पूरी बात तय करके में ऑफीस चला गया। रात को 9 बजे हम दोनों घर पर मिले। फिर मैंने मेरी पत्नी गीता को बड़े प्यार से नहलाया उसकी चूत पर से बाल हटाए.. हमारी शादी की साड़ी मेरी बीवी ने पहन ली मैंने उसको लिपस्टिक लगा दी.. उसने बिना बाहों की और पीछे का हिस्सा पूरा खुला हुआ गहरे गले का ब्लाउज पहन लिया था। तभी मैंने उसको हमारा ताला दिया तो उसने वो ताला मेरे घर के गेट पर लगा दिया और चाबी उसने अपने मंगल सूत्र में डाल दी अब वो पूरी रंडी लग रही थी।

फिर हम दोनों रात को 11 बजे हाइवे के लिए निकले तो मेरी बहन ने पूछा कि भाभी इतनी रात को कहाँ सजधज के निकली हो? तो गीता ने कहा कि तू पूछ अपने भैया से.. तो मैंने कहा कि हम अभी आधे घंटे में आते है। मेरी बहन ने मेरी बीवी के गले में चाबी देखी तो वो समझ गयी कि आज उसका भैया उसकी भाभी को किसी गैर मर्द से चुदवाने ले जा रहा है वो मन ही मन मुस्कुरा दी और गीता की गांड पर थप्पड़ मारते हुए बोली कि अच्छे से चुदवाना भाभी। फिर वो एक ठंडी आह भर कर अपने रूम में चली गयी और मैंने देखा कि मेरी बहन रूम में जाते जाते अपनी उंगलियां उसकी चूत में डालकर रगड़ रही थी और वो चूत को सहला रही थी।

Antarvasna Hindi Sex Story  Hindi Sex Stories शादी में चुदाई

फिर हम हाइवे पर पहुँचे वहाँ पर मैंने गाड़ी एक साईड में खड़ी कर दी और मेरी बीवी के साथ रोड पर खड़ा हो गया मेरा लंड पेंट के अंदर ही अंदर गरम हो रहा था। थोड़ी देर बाद एक ट्रक आया तो मेरी बीवी थोड़ा मुस्कुरा दी तो क्लीनर ने पूछा कि कहाँ पर जाओगी मेडम? तभी बीवी ने कहा कि अगले शहर जाना है। वो बोला ठीक है आ जाओ तो में भी बीवी के साथ ट्रक में चढ़ गया उसका केबिन बड़ा था। मेरी बीवी ड्राईवर और क्लीनर के बीच में बैठ गयी में क्लीनर के पास में बैठा था थोड़ी देर बाद बीवी ने अपनी साड़ी का पल्लू अपने बूब्स पर से गिरा दिया तो उसके बूब्स गहरे गले के ब्लाउज में से मस्त दिखाई देने लगे।

फिर वो क्लीनर भी अपने खड़े लंड को सहलाने लगा था साले ने अचानक लुंगी में से अपना काला लंड बाहर निकाल दिया और उसे हिलाने लगा उसका लंड करीब 8 इंच का था और ड्राईवर ने भी अपना मोटा लंड निकाल दिया मेरी बीवी के मुहं में लंड दिखते ही पानी आ रहा। उसने दोनों के लंड पकड़ लिए तो ड्राईवर ने गाड़ी एक साईड में रोक दी और मुझे कहने लगा कि आपको कोई तकलीफ़ नहीं हो तो पीछे चले जाए हमको इस रंडी को चोदना है। तभी मैंने कहा कि मुझे कोई तकलीफ़ नहीं है आप मस्ती से इसे चोदो में यहीं पर बैठूँगा.. उसको क्या पता था कि ये जिसे रंडी बोल रहा था वो असल में मेरी धर्म पत्नी थी। फिर मेरी बीवी उन दोनों के लंड चूसने लगी कुछ देर बाद ड्राईवर ने कहा कि चल अब घोड़ी बन जा मुझे गांड मारनी है।

तो मेरी बीवी ने कहा कि पहले मुझे चूत मरवानी है तभी ड्राईवर ने कहा कि साली तेरे जैसी की चूत में कुछ मज़ा नहीं होता है तेरी जैसी की तो गांड ही मारी जाती है.. ये कहकर उसने मेरी बीवी को घोड़ी बनाया और पीछे से उसकी गांड में अपना 8 इंच का लंड घुसा दिया। तभी मेरी बीवी जोर से चिल्लाई और उछलने लगी और कहने लगी कि ज़रा धीरे से लेकिन वो कहाँ सुनने वाला था वो तो गचा गच शॉट मारने लगा में देख रहा था कि मेरी बीवी की गोरी गांड में उस मर्द का काला लंड कैसे अंदर बाहर हो रहा था साले ने करीब 15 मिनट तक मेरी बीवी की गांड मारी और बीच बीच में वो गांड में से लंड निकाल कर उसके मुहं को चोदने लगता। फिर क्लीनर मेरी बीवी की गांड में अपना बड़ा लंड डालकर चोदने लगता।

Antarvasna Hindi Sex Story  स्टूडेंट की माँ को चुदाई का पाठ पड़ाया

फिर इस तरह में मेरी बीवी का मुहं और गांड दोनों करीब एक घंटे तक चुदवाता रहा और में भी मेरे लंड को सहलाता रहा और मुझे चुदाई में बहुत मज़ा आ रहा था। फिर उन दोनों ने अपना वीर्य मेरी बीवी की गांड और मुहं पर छोड़ दिया और दोनों थक कर पास में बैठ गये मेरी बीवी अब उल्टी होकर अपनी गांड हवा में रखकर सुखा रही थी उसकी पूरी गांड उनके वीर्य से भरी हुई थी और वो वीर्य से भरी गांड को लेकर चुपचाप पड़ी थी शायद वो भी थक गयी थी। तभी उस ड्राईवर ने मुझे बोला कि देख क्या रहा है? देख ये रंडी की गांड खुली है तुझे मारनी हो तो मार ले। तभी में मेरी बीवी के पास गया और मैंने अपनी पेंट नीचे उतार दी तो मेरा लंड पूरा टाईट होकर खड़ा हो गया ये देखकर वो दोनों हैरान हो गये और वो लोग समझ गये कि में उसका पति हूँ जिसको अपनी बीवी चुदवाने में बहुत मज़ा आता है। फिर मैंने मेरी बीवी की गांड में अपना लंड घुसा दिया क्योंकि उसकी गांड बहुत चिकनी थी तो मेरा लंड आसानी से एक बार में धीरे से धक्के में ही अंदर चला गया। मेरे लंड को उन मर्दो की चुदाई का एहसास हो रहा था में भी उसकी गांड को चोदने लगा कुछ 5 मिनट बाद में अंदर ही झड़ गया। अब मेरी बीवी की गांड में तीन तीन मर्दो का वीर्य था और गांड का होल इतना बड़ा हो गया था कि 4 उंगलियां भी एक साथ अंदर चली जाए और उन पराए मर्दो ने मेरी प्यारी बीवी की गांड फाड़ दी थी। फिर मैंने उसकी गांड को चाटना शुरू किया में सारा वीर्य उसकी गांड से चाट गया फिर वो दोनों ये सब देखकर हैरान थे। फिर मेरी बीवी की गांड पूरी चाटने के बाद उसने फिर से कपड़े पहन लिए। फिर हम दोनों उन दोनों के लंड को बार बार चूसकर एक बार और उनका वीर्य निकाल कर नीचे उतर गये।

Antarvasna Hindi Sex Story  साली को चोद के जन्नत का सएर कराया

फिर हम दोनों घर पर आए तो मेरी बहन ने दरवाजा खोला और उस समय रात के 3 बज चुके थे। मेरी बहन मेरी बीवी के मुहं के पास आई और उसका मुहं सूंघने लगी उसको सब कुछ समझ आ गया और वो हँसने लगी। फिर वो बोली कि कैसा रहा भाभी? मेरी बीवी बोली कि मुझे बहुत दर्द हो रहा है। वो कहने लगी कि कहाँ कहाँ पर दर्द है? में भी तो देखू की मेरी प्यारी भाभी को कहाँ कितना मज़ा आया है? फिर ये कह कर उसने मेरी बीवी की साड़ी ऊपर कर दी और चूत में उंगली डाली उंगली बाहर निकाल कर उसे सूंघने लगी और फिर बोली कि क्या भाभी चूत तो एकदम कोरी है? फिर मेरी बीवी बोली कि अरे भगवान ने मरवाने के लिए सिर्फ़ एक चूत ही थोड़ी ना दी है? तू जरा गांड का हाल तो देख। तब मेरी बहन ने मेरी बीवी की गांड चेक की और वो खुश हो गयी और बोली कि बाप रे भाभी ये क्या करवाकर आई हो? तुम्हारी तो पूरी गांड फट गयी है। तुमने एक साथ कितने लंड लिए है आज सच सच बताओ भाभी तुम्हे मेरी कसम मेरा भी जी मचल रहा है तुम्हारी चुदी गांड का हाल देखकर। तभी मेरी बीवी बोली कि वो तो तू तेरे भैया से पूछ।

फिर मेरी बहन मुझसे पूछने लगी कि भैया आप ही बताओ ना कितने मर्द थे वहाँ पर और कहाँ पर ले गये थे भाभी को कि उनका इतना बुरा हाल हो गया है बेचारी ठीक से चल भी नहीं पा रही है। तभी मैंने कहा कि हम हाइवे पर गये थे। फिर वो कहने लगी कि भैया हाइवे पर तो ट्रक ड्राईवर मिल जाते है क्या आपने भी आज ट्राई किया किसी को? तभी मैंने कहा कि हाँ वो दो थे उन दोनों ने बहुत चोदा। फिर वो कहने लगी कि भैया में आप से नाराज़ हूँ आप भाभी का इतना ख्याल रखते हो क्या आपको मेरा ख्याल नहीं आता? आपने जाते जाते एक बार भी मुझसे नहीं पूछा और अब कल से में आपको अकेले जाने नहीं दूँगी.. मुझे भी मज़े लेने है। तभी मैंने कहा कि ठीक है बहना कल तुम्हे भी साथ ले जाऊंगा और तुम भी अपनी भाभी के साथ चुदवा लेना ठीक है ।।