असंतुस्ट भाभी को खुश किया

हैल्लो दोस्तों, Antarvasna मेरा नाम सुमित है और में दिल्ली का रहने वाला हूँ। आज में आप सबको एक अनुभव बताने जा रहा हूँ। दोस्तों फेसबुक पर मुझे मैसेज आया कि वो 27 साल की हाउस वाईफ है। फिर हमने एक दूसरे को कई मैसेज भेजे। फिर 1 हफ्ते के बाद उसका ई-मैसेज आया और बोली कि उसके पति का लंड बहुत छोटा है और उनकी चूत में अंदर तक नहीं जाता है, इसलिए उन्हें संतुष्टि नहीं मिलती है और वो बस 2 मिनट में ही झड़ जाते है। फिर मैंने उन्हें सीधा लिखा कि क्या में आपको संतुष्टि दे सकता हूँ? तो तब उन्होंने कहा कि मैंने इसलिए तुम्हें मैसेज भेजा था।

फिर हमने एक दूसरे का नंबर लिया और फिर उन्होंने कहा कि जब घर में पति नहीं होगा तो वो मुझे बुलाएगी। फिर उसका फोन आया और बोली कि कल 6 बजे घर आ जाओ। अब में दिल्ली में रहता हूँ और वो भी दिल्ली में रहती थी, लेकिन उसका घर मेरे घर से यही कोई 30 किलोमीटर दूर है, तो में अगले दिन उस इलाके में गया और उनको कॉल किया तो तब उन्होंने अपने घर का पता बताया और फिर में उनके घर पहुँच गया। वाउ क्या लेडी थी? उनका फिगर साईज 36-30-36 रहा होगा, एकदम गोरी। फिर उसने मुझे अंदर बुलाया। फिर थोड़ी देर तक बात करने के बाद मैंने कहा कि जिस काम के लिए आया हूँ, वो करे। तब उसने कहा कि बेडरूम में चलो। फिर हम जैसे ही बेडरूम में गये तो उसने मुझे ज़ोर से अपनी बाँहों में भर लिया। अब में समझ गया था कि ये बहुत असंतुस्ट है।

Antarvasna Hindi Sex Story  साले की बीवी की चूत का भोसड़ा बनाया

फिर मैंने भी जवाब किया और ज़ोर से गले लगाया। अब उसके बूब्स मेरी छाती पर दब गये थे और वो उन्हें और मेरी तरफ दबा रही थी, क्या नर्म और गर्म बूब्स थे उसके? फिर मैंने उसके होंठो पर किस किया और धीरे-धीरे उसके होंठो को चूसने लगा था। फिर थोड़ी देर के बाद वो भी मेरे होंठो को ज़ोर-जोर से चूसने लगी। फिर हमने करीब 15 मिनट तक एक दूसरे के होंठ चूसे और फिर मैंने उसके होंठो का हर हनी ड्रॉप पिया। फिर उसे किस करते-करते मैंने अपने एक हाथ से उसके एक बूब्स को दबाना शुरू किया। अब उसे वो बहुत पसंद आया था और वो बोलने लगी थी कि और ज़ोर से दबाओं। तो तब मैंने उसके बूब्स को और ज़ोर-ज़ोर से दबाया। फिर मैंने उसे पीछे से पकड़ा और अपने दोनों हाथों में उसके दोनों बूब्स लेकर खूब ज़ोर-ज़ोर से उसके बूब्स को मसलने लगा था। फिर वो बोलती रही आयायाया, मसल दो सुमित, मसल दो इन्हें, सारा दूध निकाल दो। अब मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा हो गया था। फिर मैंने उसके सारे कपड़े एक-एक करके निकाल दिए और खुद भी नंगा हो गया था।

फिर हम दोनों बेड पर लेट गये और में उसके ऊपर सो गया और उसके होंठो को चूसने लगा था। फिर धीरे-धीरे नीचे आते-आते मैंने उसके गाल और गर्दन पर किस किया और उसके बूब्स पर किस किया। फिर मैंने उसके बूब्स का निप्पल अपने मुँह में लिया और उसे बच्चे की तरह चूसने लगा था। अब वो बहुत गर्म हो रही थी और आआहह और करो और करो बस यही बोल रही थी। फिर करीब 20 मिनट तक उसके बूब्स चूसने के बाद मैंने उसकी चूत पर किस किया और उसे चाटने लगा था। अब वो बहुत ही मजे ले रही थी और बोली कि आहह और करो सुमित, मेरे पति कभी ऐसा नहीं करते है। अब में उसकी चूत को चाट रहा था। फिर जब उसकी चूत पूरी गीली हो गयी तो तब मैंने कहा कि अब में चोदना चाहता हूँ। फिर वो बोली कि जरुर मेरी जान, में पूरी तुम्हारी हूँ। फिर मैंने एक कंडोम निकाला और अपने लंड को कवर किया और उसकी दोनों टांगो के बीच में बैठ गया। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  सेक्सी मौसी को उनकी पारलर मे चोद डाला

फिर पहले मैंने अपने लंड से उसकी चूत को खूब रगड़ा तो तब कुछ देर के बाद वो बोली कि बस अब मत रूको, चोदो मुझे। फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और धीरे से एक धक्का दिया तो मेरा लंड 4 इंच उसकी चूत में अंदर चला गया। फिर मैंने और धीरे से एक धक्का दिया, लेकिन उसकी चूत अंदर से बहुत टाईट थी। फिर वो मेरी तरफ देखकर बोली कि इससे ज़्यादा अंदर उनका कभी नहीं गया है। फिर मैंने एक और ज़ोर से धक्का दिया तो वो चीख पड़ी हाईई सुमित धीरे। तब मैंने कहा कि बस अब घुस गया। अब मेरा 7 इंच का लंड उसकी चूत में पूरी तरह से घुस गया था। अब में धीरे-धीरे उसे चोदने लगा था। फिर धीरे-धीरे में 5 मिनट में तेज हो गया। तब वो बोली कि थोड़ा धीरे करो, में यह मज़ा जल्दी खत्म नहीं करना चाहती हूँ। फिर मैंने अपनी एक ही स्पीड में उसे 15 मिनट तक चोदा। अब उसका पानी झड़ने वाला था तो तब वो बोली कि सुमित अब रहम मत करो, जितनी ज़ोर से चोद सकते हो चोदो। अब में उसे ज़ोर-जोर से चोदने लगा था और वो आह, ऊहहहह करती रही।

Antarvasna Hindi Sex Story  दोस्त की सेक्सी बहन ने चुदवाया

फिर वो बोली कि सुमित जितना अंदर डाल सकते हो डालो। तब मैंने बड़े-बड़े धक्के मारे और पूरी तरह से अपना लंड बाहर निकालकर ज़ोर से अंदर डालने लगा था। फिर 10 मिनट की जोरदार चुदाई के बाद उसका पानी निकल गया और उसके 2 मिनट के बाद मेरा भी पानी निकल गया। अब जितना मज़ा उसकी चूत में आया था, मुझे आज तक कभी नहीं आया था। फिर हम दोनों एक दूसरे से चिपककर ढेर हो गये। फिर वो बोली कि कहाँ मेरे पति सिर्फ़ 3-4 मिनट में झड़ जाते है और आज तुमने मुझे 25-30 मिनट तक चोदा है और फिर वो बोली कि तुम क्या खाते हो? तो तब में बोला कि मेरा लंड सिर्फ़ चूत का भूखा है, तो वो हंस पड़ी। फिर थोड़ी देर के बाद में अपने घर चला गया। फिर आगे जब कभी भी उसने मुझे याद किया तो मैंने उसके घर जाकर उसकी खूब चुदाई की और खूब मजा किया ।।

धन्यवाद …