माँ और मेरा प्यार

हाय फ्रेंड्स, में प्रिन्स बोहरा सूरत गुजरात में रहता हूँ। उम्र 18, हाइट 5.4, Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai में एक दुबला पतला लड़का हूँ। और मुझे आंटीयां और बड़ी लड़कियां बहुत पसंद है। ये कुछ दिनो पहले की बात जब मेरे पापा 7 दिनो के लिए राजस्थान गये थे। में और मेरी मम्मी घर मे अकेले थे। मेरी मम्मी की उम्र 38 है और वो बहुत मोटी और सेक्सी है, और बहुत गोरी भी। उनको देख के किसी का भी सेक्स करने का मन करेगा। मुझे मेरी मम्मी से सेक्स करने का बहुत मन था। मैने सोचा की मेरा काम डेड की अनुपस्थिति मे पूरा कर सकता हूँ। इसलिए मेने तय कर लिया की अब तो मे मेरी मम्मी को चोद कर ही रहूँगा।

मैने प्लान बनाया की जब मम्मी नहाने जाएगी तब मे उनका टावल छुपा दूँगा और मम्मी बाथरूम मे से मम्मी मांगेगी तब में उन्हे नहाता देख लूँगा और ऐसा ही हुआ, मम्मी ने जब टावल माँगा और थोड़ा हाथ बाहर निकाला तो मैने दरवाज़े को जोर से धक्का दिया और पूरा दरवाज़ा खुल गया और में ये देखता ही रह गया की मम्मी मेरे सामने नंगी खड़ी थी। उनके बड़े-बड़े बूब्स देख के में तो पागल हो रहा था और उनकी चूत पर बहुत सारे बाल थे फिर में फटाफट वहां से चला गया। मैने देखा की आज मम्मी रोज़ से ज़्यादा सेक्सी लग रही थी। मैने ध्यान से देखा तो पता चला की मम्मी ने आज ब्रा नही पहनी है जिससे उनके बूब्स और भी उभर कर दिख रहे थे जब हम लंच कर रहे थे तब मे बार-बार मम्मी के ब्रेस्ट को देख रहा था। मम्मी ने 2-3 बार ये नोटीस भी किया पर कुछ नही कहा। मम्मी बोली की चल रेस्ट कर लेते है। मे आपने रूम मे चला गया और मम्मी अपने रूम मे। जब मेरी नींद खुली तो मम्मी मेरे बाजू मे मेरे उपर हाथ रख के सोई हुई थी। मुझे उनके बूब्स दिख रहे थे। मैने उनके बूब्स को टच किया तो उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी मैने सोचा वो नींद मे है। फिर में उनके बूब्स को धीरे धीरे दबाने लगा। मुझे बहुत मज़ा आ रहा था फिर अचानक से मम्मी उठ गयी। मैने उनसे पूछा कि वो मेरे रूम मे क्या कर रही थी तो उन्होने बोला की वहा अकेले नींद नही आ रही थी तो वो मेरे पास आ गयी। उस समय मेरा लंड खड़ा था और उन्होने ये नोटीस कर लिया था, वो मुझे देख के स्माईल करने लगी। में शरमा गया और वहां से चला गया।

Antarvasna Hindi Sex Story  कोई और चोद रहा था मेरी बीवी को भाग-1

रात को मम्मी ने एक गुलाबी नाईटी पहनी थी। वो उसमे बहुत ही सेक्सी लग रही थी। फिर मम्मी ने मुझे डिनर करने के लिए बुलाया, में डिनर करता – करता उन्हे ही घूर रहा था। मम्मी ने मुझे घूरते हुए कई बार नोटीस किया पर कुछ नही कहा। में सोने जा रहा था तब मम्मी ने बोला के उनको अकेले नींद नही आती है और वो मेरे साथ सोएगी मैने कुछ नही कहा मम्मी और में साथ मे सो गये। आधी रात को मेरी नींद खुली तो मैने देखा की मम्मी ने आपना सीधा पैर ओर हाथ मेरे ऊपर रखे थे और उनकी नाईटी भी उनकी टागों से ऊपर सरक गयी थी। मैने धीरे से उनकी नाईटी को और ऊपर ले लिया और देखा की मम्मी ने पिंक कलर की पेंटी पहनी है। मैने पेंटी को धीरे से उतार दिया, उनकी बड़ी काली और बालो वाली चूत को देख के में खुश हो गया। में उसकी खुश्बू लेने लगा, एक अजीब सा नशा था उसमे फिर मे चूत को टच कर के देखने लगा और उसे चाटने लगा बहुत ही अजीब सा टेस्ट था। फिर मे बेड पे जा कर मम्मी की नाईटी मे से बूब्स निकालने लगा, मम्मी ने ब्रा नही पहनी थी. उनके गोरे-गोरे बूब्स को मे किस करने लगा और निपल्स चूसने लगा बहुत मज़ा आ रहा था फिर अचानक से मम्मी हिली में बहुत डर गया और सोने का नाटक करने लगा। मम्मी नही उठी और मुझमें हिम्मत आ गयी मैने अपने सारे कपड़े उतार दिए और मम्मी की नाईटी भी उतार दी अब में और मम्मी पूरे नंगे थे। में मम्मी के बाजू मे सो गया और उनके पूरे बदन पे किस करने लगा, उनके बूब्स चूसने लगा, चूत चाटने लगा पर मुझे मेरा लंड मम्मी की चूत मे डालना था मेरी हिम्मत नही हो रही थी। मैने और मम्मी ने कम्बल ओढ़ लिया था और मुझे पता ही नही चला की मुझे कब नींद आ गयी. में सुबह उठा तो मम्मी पास मे बेड पे कम्बल ओढ़ कर बैठी थी। मे मम्मी से नज़रे नही मिला पा रहा था, मम्मी बहुत उदास थी, मम्मी ने मुझे पूछा के रात को क्या हुआ था मैने कहा मुझे कुछ नही पता। मम्मी रोने लगी में उन्हे चुप करने लगा मम्मी ने मुझे किस किया और कम्बल गिर गया। हम दोनो नंगे थे हम दोनो की बॉडी एक दूसरे से टच हो गयी मम्मी बोली के आज-कल तुम्हारे पापा काम में कुछ ज़्यादा ही रुचि दे रहे है वो मुझमे रुचि ही नहीं दे रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  भाई ने चोदा पांच दोस्तों के साथ

उन्होने मुझे कई महीनो से नहीं चोदा, तो अब तुम मेरी ज़रूरत पूरी करोगे। मैने कहा क्यू नही ज़रूर करूँगा ये सुनके मेरी मम्मी मेरे लिप्स को किस करने लगी में भी पूरे जोश मे आ गया मेरा भी लंड खड़ा हो गया। ये देख के वो हंसने लगी और झट से मेरे लंड को पकड़ लिया। और चूसने लगी मैने भी मम्मी के बूब्स को चूसना शुरू कर दिया फिर में मम्मी की चूत चाटने लगा और वो मेरा लंड चूस रही थी, हम दोनो 69 पोज़िशन मे थे। कुछ देर बाद मम्मी बोली कि अब और इंतजार नहीं होता मुझे चोदो। मैने मम्मी की टांगे चोडी की और उनकी चूत मे लंड डालने लगा। पर मेरा लंड बार बार फिसल रहा था। मैने मम्मी की चूत मे 2 उंगली डाल कर उनका होल बड़ा किया फिर अपना लंड डालने की कोशिश की मेरा लंड आधा घुस गया मम्मी को भी दर्द हो रहा था फिर मैने एक और धक्का मारा मेरा लंड पूरा मम्मी की चूत मे घुस गया था। मम्मी आअहह की आवाज़े निकल रही थी। कुछ देर अपना लंड अंदर-बाहर करने के बाद मेरा वीर्य निकालने वाला था और 2 मिनिट मे मम्मी की चूत मे ही निकल गया फिर हम दोनों साथ मे ही नहाने गये और हाँ उस सेक्स के अलावा कुछ नही किया अब हम रोज़ जब मन चाहे सेक्स करते है ।।