नौकरानी के साथ पहला अनुभव

हैल्लो दोस्तों, Antarvasna मेरा नाम गुरप्रीत है और में पंजाब में पटियाला का रहने वाला हूँ, मेरी उम्र 20 साल है। यह मेरी पहली स्टोरी है और एकदम सच्ची है। मेरा चोदन डॉट कॉम की कहानियाँ पढ़ते-पढ़ते मेरा सेक्स से अनुभव हुआ, तो बाकी सब बातों में टाईम खराब ना करते हुए अब में आपको अपने सेक्स अनुभव के बारे में बताता हूँ। मेरे घर पर एक नौकरानी काम किया करती थी और उसका नाम गुड्डी था। क्या जबरदस्त बूब्स थे उसके? एकदम टाईट। मेरा उन्हें देखते ही पकड़ने का मन करता था, लेकिन एक दिन हमें पता लगा कि उसके पति की मौत हो गयी है और वो अपने बच्चों के साथ अपने गाँव चली गयी है। फिर उसके जाने के बाद हमने कोई नयी नौकरानी ढूंढनी शुरू की, लेकिन अच्छी नौकरानी आजकल मिलती कहाँ है? तो लगभग 2 हफ्ते के बाद हमें पता लगा कि गुड्डी वापस आ गयी है और फिर से काम शुरू करने वाली है। फिर मेरी माँ तुरंत उसके घर गयी और उससे घर के काम के लिए कहने लगी, तो अगले ही दिन वो फिर से काम पर आ गयी।

फिर काफ़ी दिनों के बाद मेरे मम्मी पापा को किसी की मौत का पता लगा तो वो सुबह-सुबह ही घर से चले गये। जब 9 बजे थे, तो तभी गुड्डी सफाई के लिए आई। अब मुझे हल्का होने टॉयलेट में जाना था तो मैंने गुड्डी से कहा कि में टॉयलेट जा रहा हूँ और वो सफाई करके घर चली जाए तो फिर उसने सफाई शुरू की। फिर में टॉयलेट में बैठकर उसके बारे में सोचता रहा और थोड़ी देर में हल्का होकर बाहर आ गया। अब मेरा लंड उसकी सोच के कारण खड़ा था और मेरे पजामें में से बाहर आ रहा था। तब वो कमरे में डस्टिंग कर रही थी, तो में कमरे में सोफे पर जाकर बैठ गया। अब जब वो जमीन साफ कर रही थी, तो मुझे उसके टाईट बूब्स साफ़-साफ़ दिख रहे थे और मेरा लंड तुरंत खड़ा हो गया।

फिर उसकी नजर एकदम से मेरे लंड पर पड़ी और वो उसे देखे ही जा रही थी, तो मैंने उसकी आँखों में देखा, तो वो मुझे देखकर मुस्कुरा पड़ी और तब में मन ही मन बहुत खुश हो गया और सोचा कि अब मेरा काम बन सकता है, लेकिन अभी कहाँ? अभी तो मेरी उससे पूछने की हिम्मत ही नहीं हो रही थी, लेकिन जैसे तैसे मैंने हिम्मत करके उससे पूछ ही लिया कि क्या देख रही हो? तो वो फिर से मुस्कुरा पड़ी और कुछ नहीं बोली। तो मैंने फिर से पूछा, लेकिन वो हंसती रही और सफाई करती रही। फिर मुझसे रहा नहीं गया और मैंने अपना पजामा उतार दिया, मैंने नीचे अंडरवेयर पहना था जिसमें से मेरा 7 इंच का लंड टेंट बनाकर खड़ा था तो वो उसे देखती ही रह गयी। फिर तभी मैंने उससे कहा कि आ जाओ, घबराओ मत, वैसे सच में तो में घबरा रहा था।

Antarvasna Hindi Sex Story  मम्मी की चुदाई

फिर वो मेरे पास आकर बैठ गयी और मेरे लंड को अपने हाथ लगाकर देखने लगी। कसम से जब उसने अपना हाथ लगाया तो मेरे पूरे बदन में एक बिजली सी दौड़ गयी थी, अब मुझे तो मज़ा आ गया था। फिर मैंने अपना अंडरवेयर उतार दिया तो मेरा लंड जेल से आज़ाद हो गया। अब वो उसे अपने हाथ में लेकर हिलाने लगी थी, अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था। फिर उसने मेरे लंड को अपने मुँह में ले लिया और दबा-दबाकर चूसने लगी। अब जब उसकी जीभ मेरे लंड के किनारे से निकलती तो बस ऐसा लगता कि सारी दुनिया का मज़ा यही है। फिर मैंने पहली बार उसके ब्लाउज में अपना हाथ डालकर उसके बूब्स को अपने हाथ में लिया, उसके बूब्स बहुत बड़े और मुलायम थे और उसकी चूचीयाँ एकदम तनी हुई थी। फिर 10 मिनट की चुसाई के बाद मैंने अपना पानी उसके मुँह में ही छोड़ दिया। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर उसने अपना मुँह साफ किया और अपनी साड़ी उतारने लगी, लेकिन मैंने उसके बूब्स को नहीं छोड़ा और छोड़ता भी क्यों? पहली बार जो पकड़ा था। अब में उसकी चूची को मसलता जा रहा था। अब वो जोर-जोर से सिसकियाँ ले रही थी और तभी मैंने अपनी उंगली उसकी चूत में डाल दी, उस साली की बहुत मस्त चूत थी। अब में अपनी उंगली अंदर बाहर करने लगा था। अब वो भी मज़ा लेने लगी थी, तो तभी मैंने उसकी पेंटी उतार दी। अब वो सिर्फ़ ब्लाउज में थी और वो भी आधा उतरा हुआ था। फिर मैंने उसके पूरे शरीर को कपड़ो से आज़ाद कर दिया और उसके बूब्स का पूरा नज़ारा देखा, सच में उसका शरीर बहुत मस्त था। फिर मैंने उसके एक बूब्स को अपने मुँह में लिया और चूसने लगा। अब मेरा लंड फिर से खड़ा होने लगा था। अब उसकी चूचीयाँ तनकर पिंक कलर की हो गयी थी। अब वो लगातार सिसकियाँ लिए जा रही थी। अब मेरा लंड पूरी तरह तन चुका था और चुदाई के लिए तैयार था।

Antarvasna Hindi Sex Story  छिनाल बहन की फटी चूत

अब उसकी चूत भी गीली हो चुकी थी। फिर में उठा और उसको बेड पर लेटाकर उसकी टाँगो को अपने कंधे पर रखा और अपना लंड उसकी चूत के मुँह पर रख दिया। अब मेरा लंड सूखा होने के कारण उसकी चूत में अंदर ठीक से नहीं जा रहा था। फिर उसने अपने थूक से मेरे लंड को गीला कर दिया, तो मैंने एक हल्का शॉट मारा तो मेरे लंड का थोड़ा हिस्सा उसकी चूत के अंदर घुस गया। अब वो आअहह आह करने लगी थी और मुझे मना करने लगी थी, लेकिन अब में कहाँ रुकने वाला था? फिर मैंने थोड़ा और ज़ोर लगाया तो मेरा लंड 1 इंच और उसकी चूत में अंदर चला गया। अब उसे दर्द हो रहा था और वो चिल्ला रही थी आहह में मर जाऊँगी, हाईईईईई छोड़ दो। अब पहली बार होने के कारण मेरे लंड के टोपे का सुपाड़ा अभी उतरा नहीं था और मुझे दर्द होने लगा था। फिर मैंने अपना लंड बाहर निकाला और देखा तो मेरे लंड के ऊपर हल्का सा खून लगा हुआ था। फिर वो भी उठ गयी और कहने लगी कि कितना बड़ा है? मेरे पति का तो छोटा सा था और उससे इतना मज़ा आता था तो इससे कितना आएगा? फिर मैंने अपना लंड उसके मुँह में डालकर गीला किया और फिर मैदान में आ गया।

Antarvasna Hindi Sex Story  प्यासी चूत की धमाकेदार चुदाई

फिर वो बोली कि थोड़ा तेल उसकी चूत पर लगा दो ताकि दर्द ना हो। फिर मैंने थोड़ा सा तेल उसकी चूत पर लगाया और अपने लंड को उसकी चूत के मुँह पर रख दिया। फिर मैंने एक झटका मारा तो मेरा लंड 4 इंच उसकी चूत में घुस गय, तो वो दर्द से कराह उठी और बोली कि आराम से डालो। फिर में रुक गया और धीरे-धीरे अंदर बाहर करने लगा और फिर एक झटका मारा तो मेरा लंड 2 इंच और अंदर चला गया। उसकी चूत बहुत गर्म थी, अब मुझे उसकी गर्मी महसूस हो रही थी। फिर मैंने एक झटका और मारा तो मेरा पूरा लंड उसकी चूत में चला गया। अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था। अब वो आहह, उउउईईईईईईईईईई, माआआआआआआआआआआ कर रही थी, लेकिन मैंने अपने धक्के जारी रखे। फिर थोड़ी देर में उसको भी मज़ा आने लगा और वो भी अपने चूतड़ उठा-उठाकर मेरा साथ देने लगी, लेकिन यह मेरा पहली बार था इसलिए में जल्दी झड़ने वाला था।

फिर मैंने उसकी पोजिशन बदली और उसको घोड़ी बना दिया और उसकी चूत में अपनी एक उंगली डाल दी। फिर अंदर से थोड़ा ठंडा होने तक में उसकी चूत और गांड में अपनी उंगली देता रहा। फिर मैंने उसकी चूत में अपना लंड डालते हुए एक झटके में अपना पूरा लंड उसकी चूत में अंदर घुसा दिया। तो उसके मुँह से सिर्फ़ आह, उहह, आह, उहह की आवाज़े निकल रही थी, जो मेरे जोश को और बढ़ा रही थी। अब 15-20 मिनट की चुदाई के बाद में जब में झड़ने वाला था तो मैंने अपना लंड बाहर निकालकर उसके मुँह में डाल दिया, ताकि वो प्रेंग्नेट ना हो। फिर मैंने उसके मुँह को चोदना शुरू किया और उस दिन में 2 मिनट में ही उसके मुँह में ही झड़ गया। फिर उसके बाद हमें जब कभी भी कोई मौका मिला तो हमने खूब चुदाई करके मजा किया ।।