बहन की ग्रुप में गांड मारी

हैल्लो दोस्तों, Antarvasna आज में आपको जो कहानी सुनाने जा रहा हूँ, ये कहानी मेरी बहन के साथ किए गये सेक्स की है। अब सबसे पहले में आपका परिचय अपनी छोटी बहन से करा दूँ। मेरी छोटी बहन जिसकी उम्र 30 साल है, उसका रंग तो थोड़ा सांवला है, लेकिन वो इतनी सुंदर है कि देखकर कोई भी उसके साथ सेक्स करने को तैयार हो जाए। मेरे दोनों दोस्त जिनका नाम आशुं और रिशू है। यह कहानी इसी साल राखी से 2 दिन पहले की है। में अपनी बहन के साथ दो रूम के एक फ्लेट में रहता हूँ। राखी के 3 दिन पहले आशु जो कि एयर फोर्स में इंजीनियर है घर आया था। फिर मैंने उससे जब मिलने के लिए बोला तो उसने अगले दिन आने के लिए बोला। फिर अगले दिन में अपने किसी काम से कहीं जाने के लिए तैयार हुआ। तो तभी आशु और रिशू दोनों मेरे रूम पर आए, उन्होंने अपने साथ पेप्सी की एक बड़ी बोतल ली थी। मेरी बहन उनसे बहुत बार मिली थी इसलिए उनको बहुत अच्छी तरह से जानती थी।

फिर कुछ देर के बाद जब मैंने अपनी तैयारी शुरू की। तो उन दोनों ने पेप्सी की बोतल को खोला और 4 गिलास में पेप्सी को डाला। फिर जब मेरी बहन किसी काम से किचन में चली गयी, तो मैंने दूसरे कमरे से देखा कि रिशू ने अपनी जेब से एक पैकेट निकालकर मेरी बहन के गिलास में कुछ डाल दिया था। फिर मैंने उस समय ध्यान नहीं दिया और फिर में तैयार होकर अपने काम से निकल गया। अब इधर मेरी बहन अपना काम करके उनके पास आकर बैठ गयी थी। फिर उसने अपने गिलास को उठाकर पेप्सी को पीना शुरू कर दिया था। फिर में रास्ते में जब कुछ दूर चला गया तो मुझे याद आया कि मेरा पर्स रूम पर छूट ही गया था तो में वापस जब रूम पर आया तो मैंने देखा कि वो तीनों बैठकर बातें कर रहे थे।

फिर कुछ देर बात करते-करते रिशू जो कि थोड़ा बदमाश टाईप का लड़का था, उसने मेरी बहन के बूब्स पर अपना एक रखा तो उसने मुस्कुराते हुए उसका हाथ वहाँ से हटाते हुए कहा कि यह क्या कर रहे हो? तो तब उसने कहा कि वही जो तुम देख रही हो और फिर कुछ देर के बाद फिर से रिशू ने रीना के बूब्स पर अपना एक हाथ रखा, तो रीना सिर्फ़ मुस्कुराकर रह गयी। अब रिशू ने समझ लिया कि उनका प्लान कामयाब होने लगा है। अब रिशू ने रीना के एक बूब्स को दबाना शुरू कर दिया था। अब रिशू को ऐसा करते देखकर आशु भी उसके दूसरे बूब्स को दबाने लगा था। अब रीना ने अपनी आँखें बंद कर ली थी। अब रीना के इस तरह के जवाब से उन दोनों का हौसला बढ़ गया था। फिर रिशू ने रीना को बेड पर लेटा दिया और बेड पर लेटाने के बाद रीना के सारे कपड़े उतार दिए। अब इधर जब तक रिशू ने रीना के कपडे उतारे और उधर आशु अपने कपड़े उतारकर तैयार खड़ा था।

Antarvasna Hindi Sex Story  माँ को दूधवाले ने चोदा

फिर आशु रीना की जाँघ पर बैठ गया और रीना की चूत को सहलाने लगा। फिर कुछ देर तक सहलाने के बाद उसने वहीं पास पड़े डिब्बे में से थोड़ा सा सरसों का तेल निकालकर रीना की चूत को अपने एक हाथ से फैलाकर उसमे थोड़ा सा तेल डाला। अब उसने अपना लंड को जो कि डंडे की तरह खड़ा था, उस पर भी तेल लगाया था। फिर तेल लगाने के बाद उसने अपने लंड को रीना की चूत पर रखकर एक झटका मारा तो उसका लंड थोड़ा सा अंदर चला गया। अब उधर रीना पर कुछ भी अंतर नहीं पड़ा था। फिर रिशू ने रीना की चूचीयों पर तेल लगाया और तेल लगाते समय अपनी कमर से हल्का-हल्का झटका दे रहा था। फिर तेल लगाने के बाद जब उसने ज़ोर से झटका मारा तो रीना ने ज़ोर से सिसकी ली। अब रीना बिल्कुल चिल्ला उठी थी, तो तब में समझ गया कि अब रीना लड़की से औरत बन चुकी थी। अब उसकी चीख को सुनकर रिशू जो ने अपने लंड को रीना के मुँह में डाल दिया था, तो रीना उसके लंड को चूसने लगी। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  शीला की जवानी को लूटा

अब एक तरफ आशु अपने लंड को रीना की चूत में अंदर करता जा रहा था, तो दूसरी तरफ रिशू अपने लंड को रीना के मुँह में अंदर किए जा रहा था। अब कुछ देर में ही आशु अपने पूरे लंड को रीना की चूत में डाल चुका था। फिर लगभग 20 मिनट तक झटके मारने के बाद आशु जब धीरे-धीरे शांत पड़ने लगा, तो में समझ गया कि उसका बीज रीना की चूत को गीला कर रहा था। फिर कुछ देर के बाद आशु ने अपने लंड को बाहर निकाला तो रिशू ने रीना की चूत पर लगे खून को साफ किया और उसकी चूत पर सरसों का तेल लगाकर अपने लंड पर सरसों का तेल लगाया और फिर तेल लगाने के बाद रीना की जाँघ पर आकर बैठ गया। फिर रीना की जाँघ पर बैठने के बाद उसने रीना की चूत पर अपना लंड रखकर धीरे से अंदर करने के लिए एक धक्का दिया। फिर उसके बाद जब उसने अपने लंड को थोड़ा सा अंदर गया हुआ पाया, तो उसने रीना की दोनों चूचीयों को पकड़कर ज़ोर से एक झटका मारा। तो तब रीना के मुँह से आआआआहहह, आआआआहह, उउहह की आवाज निकल पड़ी।

अब इधर रिशू ने बिना रुके झटके लगाने शुरू कर दिए थे। अब वो रीना की दोनों चूचीयों को ज़ोर-ज़ोर से मसल रहा था और उसकी चूत में अपने लंड को अंदर और अंदर ले जाने के लिए ज़ोर-ज़ोर से झटके लगा रहा था। अब इधर रीना आआहह, आआहह, नहीं, आआअहह करके सिसक रही थी। अब वो अपने लंड को जो कि आशु के लंड से लम्बा और मोटा भी था पूरा रीना की चूत में डाल चुका था। फिर लगभग आधे घंटे तक चुदाई करने के बाद जब वो ठंडा पड़ गया, तो में समझ गया कि उसका बीज रीना की चूत को गीला कर चुका था। फिर रिशू अपने लंड को बाहर निकालकर रीना के ऊपर से हट गया। अब आशु फिर से तैयार हो चुका था। फिर इस बार उन दोनों ने रीना के दोनों तरफ से सेक्स करने का प्लान बनाया। फिर रिशू बाथरूम में गया और फिर जब तक वो वहाँ से आया, तब तक आशु रीना की चूत में और गांड में तेल लगाकर अपने लंड पर तेल लगाकर तैयार हो चुका था।

Antarvasna Hindi Sex Story  दोस्त की बहन के साथ मज़े

फिर रीना को करवट लेटाकर वो दोनों रीना के दोनों तरफ लेट गये और रीना की गांड में और चूत में अपने लंड को डालने जा रहे थे। तभी रीना को होश आया तो उसने अपने आपको उन दोनों के साथ नंगी पड़ी चुदती हुई पाया। फिर उसने जब उनसे पूछा कि यह क्या कर रहे हो? तो रिशू ने कहा कि वही जो करना चाहिए और यह कहते हुए उसने रीना की गांड में अपने लंड को घुसाकर ज़ोर से झटका मारा तो रीना के मुँह से आआआआहह की आवाज निकली। फिर आशु ने अपना लंड रीना के हाथ में दिया और अपने दोनों हाथों से रीना की चूत को फैलाया, तो रीना ने उसके लंड को अपनी चूत में डाल दिया। फिर आशु ने रीना की कमर को पकड़कर ज़ोर से एक झटका मारा, तो तब रीना बोली कि धीरे आआहह, आआआआहह, आआआआआअहह। अब रीना दोनों तरफ से सेक्स के मज़े ले रही थी। फिर थोड़ी देर में उन दोनों ने अपनी साईड बदलकर रीना के साथ सेक्स किया। फिर में पूरे समय तक वहाँ खड़ा होकर सारा नजारा देखता रहा। फिर रीना के साथ जी भरकर सेक्स करने के बाद वो दोनों अपने कपड़े पहनकर और रीना को उसके कपड़े पहनाकर जाने के लिए तैयार हुए, तो में वहाँ से हटकर बाहर चला गया। फिर वो दोनों जब वहाँ से चले गये, तो में कुछ देर के बाद रूम पर गया, तो तब तक रीना बिल्कुल ही फ्रेश हो चुकी थी ।।

धन्यवाद …