बॉस के साथ मेरी फेमिली

दोस्तों में आज फिर से आप सभी के लिये एक और स्टोरी लेकर आया हूँ Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai ये स्टोरी एक परिवार की है जो कि अपने बॉस के साथ छुट्टियाँ बिता रहा है। इस परिवार मे एक 25 साल का एक मेहनती एंप्लायी है, जो कि एक कम्पनी मे काम करता है, लेकिन वो बहुत चालक भी है उसे पता था कि उसके बॉस के दिमाग़ मे क्या चलता रहता है उसे भी उसकी बॉस की तरह कंपनी मे एक ऊँचा मुकाम हासिल करना था। तो वो अब कुछ भी करने के लिए तैयार था। उसकी वाईफ उषा 21 साल की बहुत ही सुंदर थी लेकिन साथ मे बहुत आलसी वो घर का कम छोड़ कर टीवी और मेकप मे ही ज्यादा टाईम बिताती थी और हाँ हमेशा स्टेंडर्ड लाईफ जीने के सपने देखती थी। वो ज्यादा कामुक नहीं थी, बल्कि उसका दिमाग़ बच्चे जैसा था, वो कपिल की तरह समझदार और चालक नहीं थी।
एक बार कपिल के बॉस राघव जिनकी उम्र 37 साल थी, उससे उन्होंने पूछा कि कोई अच्छी जगह है क्या, जो पास हो मुंबई से, तो दो तीन दिन के लिए हम बाहर घूमने चलें, तभी कपिल ने झट से कहा कि उसके दोस्त का बगंला है। बॉस ने कपिल से कहा कि तुम्हे भी आना होगा अपनी वाईफ के साथ। तभी कपिल ने हाँ कर दी। जाते जाते बॉस ने कहा कि वो कपिल की वफ़ादारी से बहुत इंप्रेस है और प्रमोशन की सोच रहे है। अब कपिल खुश हो गया बॉस ने उसे 30,000 रुपये दिए और कहा कि ये लो, तभी कपिल ने लेने से इनकार कर दिया और कहा कि ये वो नहीं लेगा उसे रुपये की ज़रूरत नहीं है और जब ज़रूरत होगी तब ले लूँगा। घर आने के बाद कपिल ने सब उषा को बताया जिससे वो बहुत खुश हो गयी। कपिल ने समझाया कि उसके बॉस बहुत रंगीले किस्म के है उनसे बहस झगड़ा और नाटक मत करना और उनकी हाँ मे हाँ मिलाना बस दो दिन की बात है, उसके बाद कोई काम भी नहीं करना पड़ेगा तुम्हे।
फिर अगले दिन उषा और कपिल कार मे उसके बॉस के साथ गये। ड्राइवर के साईड मे कपिल पीछे की सीट पर लेफ्ट मे उषा उसके बाद बॉस और राईट मे बॉस की वाईफ अंजलि जिसकी उम्र 39 साल थी और वो मोटी थी। गोल चेहरा था और वो उषा और कपिल से कम बात करती थी, क्योंकि वो मिड्ल स्टेंडर्ड लोग थे। रास्ता आराम से एसी मे कट रहा था। थोड़ी दूर 45 मिनट के बाद बॉस ने कहा गाड़ी रोको मुझे पेशाब करना है, तभी ड्राइवर ने गाड़ी रोकी बॉस ने उषा को उतरने को कहा।
उषा उतर कर साईड दी बॉस उसके बाद साईड मे पेड़ पर पेशाब लगा उषा और कपिल देख रहे थे और बॉस की वाईफ अंजलि उन दोनो को देख रही थी। बॉस की लंबे पेशाब के बाद वो लंड को जोर से हिला रहा था, तभी उषा की आंखे फट गई और मुहं खुल गया लेकिन कपिल ने कुछ नहीं कहा उषा फिर से उठ गयी और बॉस के बैठने के बाद बैठ गयी।
तभी गाड़ी फिर स्टार्ट हो गयी बॉस ने कहा कपिल को की उसकी वाईफ बहुत सुंदर है और पूछा कि लव मैरिज है या अरेंज। बातों बातों मे उषा और कपिल के बारे मे हॉबीज, फेमेली सब कुछ पूछा। सबने रास्ते मे एक रेस्टोरेंट मे खाना खाया और शाम तक पहुंच गये। फिर 2-3 घंटे आराम करने के बाद सभी ने साथ मे बीच पर घूमने का प्लान बनाया बॉस ने कहा कि यहाँ तो कोई बिकनी गर्ल नहीं है। इससे अच्छा होता की हम गोआ जाते कपिल ने कहा कि ये अपना ही बीच समझिए और पैसे भी बच जाएँगे इस बात पर बॉस और अंजलि हंसने लगे और कहने लगे कि हम इतने अमिर है कि पैसे के बारे मै नहीं सोचते, ये हमारे शान के खिलाफ है। उषा को बहुत अफ़सोस हुआ ये समझ कर कि वो अमिर नहीं है और उसे जलन भी होने लगी। फिर बॉस ने कहा कि रात भर मस्ती करेंगे और दिन मे आराम करेंगे, कपिल भी बॉस की हाँ मे हाँ मिला रहा था। फिर रात को खाना खाने से पहले बॉस ने फरमाइश की कि उसे मुजरा या डांस देखना है, कपिल ने कहा कि ये मुमकिन तो नहीं है। इस पर बॉस नाराज़ हो गया कपिल ने झट से कहा कि मेरी वाईफ बहुत अच्छा डांस करती है उषा तभी सामने आ गई कपिल ने उषा से कहा कि तुम डांस करो बॉस देखना चाहते है।
उषा ने कहा कि उसके पास तो सिर्फ़ साड़ी है। बाकी सब तो घर पे भूल आई, बॉस ने कहा कि कोई बात नहीं कपिल का कोई ड्रेस पहन लो, कपिल भी कम कपड़े लाया था। कपिल ने कहा कि मेरा शॉर्ट कुरता है वो पहन लो उषा ने कुछ नहीं कहा फिर उसने पूछा नीचे क्या पहनूं तभी कपिल ने कहा की लेगी होगी तो पहन लो जीन्स मत पहनना और पेटिकोट तो बिल्कुल भी मत पहनना क्योंकि कुछ समझ मे नहीं आएगा की पैर किधर है। फिर कपिल उषा को अंदर लेकर गया और कुर्ता निकाल कर दिया, फिर कपिल ने उसको कहा कि ये मेरी लाईफ का गोल्डन चान्स है बॉस को अभी इंप्रेस किया तो हम मालामाल हो ज़ाएँगे। उषा ने कहा ठीक है में ऐसा डांस करूँगी की सब देखते रह जाएँगे। कपिल ने उषा को एक और बात कही कि अंदर कुछ मत पहनना उषा ने मना कर दिया। तभी कपिल ने उसे बहुत समझाया उषा मान ही नहीं रही थी। फिर बॉस की आवाज़ आई और कपिल बाहर आ गया।
फिर उषा कुछ देर सोचने लगी और बाहर आ गई। बॉस ने कहा कि बहुत देर लगा दी। उषा ने कहा थोड़ा प्रेक्टिस कर रही थी। बॉस ने कहा वाह गुड, उषा ने जो कुर्ता पहना था वो शॉर्ट तो था ही लेकिन बूब्स के कारण ऊँचा उठ गया था और ऐसा लग रहा था की मानो चूत दिख ही जाएँगी, कपिल को लगा था कि उषा ने अंडर गारमेंट्स पहना होगा, फिर उषा ने उसे इशारे से कहा कि उसने नहीं पहनी है कपिल बहुत खुश हो गया। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता स्टोरीज़ डॉट कॉम पर पड़ रहे है।
उषा ने कहा कि ‘महेबूब मेरा महबूब मेरे’ गाने पर डांस करने वाली है। बॉस ने कहा चलो ठीक है। कपिल ने सीडी प्ले की और गाने के साथ डांस प्ले हुआ बॉस हैरान हो गये ये देखकर की अंदर भी कुछ नहीं पहना और लटके झटके से उनका हार्टबीट फास्ट होने लगा। बॉस, अंजलि और कपिल के होश ही उड़ गये, बॉस ने गुजारीश की वन्स मोर कपिल ने भी कहा वन्स मोर अंजलि बोली कि कुछ कमी है डांस मे, फिर उषा ने पूछा क्या, उसने कहा कि तुम्हारी बॉडी ठीक होनी चाहिए। बॉस खुश हो गया बोला” चलो में तुम्हे ठीक करके आता हूँ शावर के नीचे। मुझे भी बाथरूम जाना है।
कपिल हॉल मे ही बैठा रहा बॉस बाथरुम मे लेकर पहुंचा और कहा रूको में पेशाब कर लेता हूँ। फिर उषा ने देखा कि कपिल नहीं है तो वो बॉस को देखने लगी। बॉस ने कहा कि तुम्हे पेशाब करना है क्या? उषा ने कहा कि हाँ, बॉस बोला ठीक है, कर लो। उषा ने कहा कि उसके घर मे इंग्लीश टॉयलेट नहीं है कैसे करूं? बॉस ने उसे कहा कि में सिखाता हूँ। उषा को थोड़ा झुकाया और आंखे बंद करने को कहा। फिर उसके बाद पीछे से हाथ चूत को लगाया और कहा करो अब। उषा बॉस के हाथ पर पेशाब कर दिया उषा ने कहा सॉरी आप का हाथ गंदा हो गया। बॉस बोला कोई बात नहीं, तुम करो अच्छे से आराम से, बॉस हाथ धोने से पहले उंगलियों को चाट रहा था और स्मेल ले रहा था। उषा ने देखा और स्माइल दी।
बॉस ने शावर ऑन किया और उषा के ऊपर का कुर्ता गीला हो गया और बदन को पूरा चिपक गया। बॉस की नज़र जब उसके गांड पर भी पड़ी तो देखा कि कुर्ता भी पानी की वजह से थोड़ा गीला हो गया है और गांड पूरी नंगी हो गयी है। बॉस ने उषा से कहा कि तू बहुत कामुक लग रही है। उषा ने थेंक्स कहा, फिर हॉल मे पहुंचने के बाद बॉस ने उसका डर निकाला और उषा से कहा कि फिर से सेक्सी डांस करे, इस बार उषा टाँगे फैलाक़र नाचने कूदने लगी, कभी कभी बॉस के नज़दीक जाकर बॉस के सामने झुक जाती और बूब्स हिलाती। बॉस ने 15 मिनट तक डांस का मजा लिया। ये सब अंजलि को ठीक नहीं लग रहा था, वो ताना मारते हुए बोली लंड मे तो दम नहीं है फिर भी गांड मे चर्बी कितनी है। बॉस को गुस्सा आ गया और वो खड़े होकर गाली देने लगा कुत्ती कमिनी तुझे बुरा क्यों लगा। अंजलि बोली कितनी रंडीयों को चोदेगा, तुम्हारा पूरा खानदान चोदू है। दोनो के बीच झगड़ा बढ़ गया था।
बॉस ने अंजलि को एक तमाचा मारा बदले मे अंजलि ने बॉस के पैरो के बीच एक लात मारी, अब दोनो आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे थे। फिर कपिल ने अंजलि को पकड़ कर रखा और बॉस को उषा ने। कपिल अंजलि को रूम मे ले गया और वो दोनो रूम मे ही रह गये। कपिल समझाने लगा अंजलि को की झगड़ा करने से कुछ नहीं होगा। उधर उषा ने बॉस को सोफे पर लिटा दिया और थाइस को सहला कर बोली” क्या दर्द है अभी भी, बॉस बोला नहीं आराम मिल रहा है। अंजलि ने कपिल से कहा कि वो जा रही है। यहाँ पर उसे अच्छा नहीं लग रहा है। कपिल ने पूछा क्यों? तो वो कहने लगी की यहाँ पर सर्विस कुछ नहीं है। कपिल ने मन मे सोचा कि खर्चे वाली बात कर रही है।
फिर कपिल बोला कि उससे अच्छी सर्विस कोई और दे नहीं सकता, कपिल ने पूछा कि क्या चाहिए आपको अंजलि ने कहा कि वो पूल मे नहाना चाहती है लेकिन उससे पहले मसाज करवाना चाहती है। कपिल ने कहा कि मसाज के लिए अभी आदमी अरेंज करना मुमकिन नहीं होगा। अंजलि बोली कि उसे अभी जाना है और ज़िद करने लगी। कपिल बोला कि वो बहुत अच्छी मालिश करता है और कोई प्राब्लम नहीं होगी।
फिर अंजलि एक मिनट के लिए सोचने लगी और मान गयी। वहाँ पर बॉस फिर से उठकर बैठ गया, वो उषा के बूब्स को ही देख रहा था। फिर उसने उषा को बोला कि तुम्हारे बूब्स बहुत अच्छे है रोज आईने के सामने मालिश करती हो खुद को सुंदर बनाने के लिए। अंजलि बोली सर आप भी ना सच्ची बात पकड़ ही लेते है। बॉस बोला अभी पकड़ा कहाँ है, उषा बोली कि यहाँ टीवी है मूवी देखेंगे बॉस ने कहा कि उनके पास डीवीडी है, बहुत सारी स्पेशल है सिर्फ़ शादीशुदा लोगो के लिए। उषा ने पूछा क्या है उसमे बॉस ने उंगलियों से इशारे मे कहा कि चूत उषा को फिर भी नहीं समझ आया।
फिर उषा बोली में बाथरूम जाकर आती हूँ, बॉस ने कहा कि में भी आता हूँ बॉस ने कहा कि मुझे भी सू सू करना है। उषा बाथरूम मे गई और बॉस से कहा कि आप सू सू कर लो, बॉस ने कहा कि टाईम है तुम पहले कर लो। उषा ने कहा कि आप के साथ कैसे करूं बॉस बोला कुछ नहीं होता है। उषा इंग्लिश टॉयलेट पर बेलेंस करके बैठ गई जैसे देसी पर बैठती है। बॉस ने कहा कि ऐसे नहीं करते, उषा ने कहा कि प्लीज मुझसे दूसरे तरीके से नहीं होगा। बॉस ने भी ज्यादा फोर्स नहीं किया, बॉस ने पेंट मे हाथ डालकर लंड बाहर निकाला और मूठ मारने लगे। उषा पूछने लगी कि क्या कर रहे हो आप, बॉस ने कहा कि अंजलि की मार के कारण उसे थोड़ी तकलीफ़ हो रही है, इसलिए मालिश कर रहा हूँ। फिर बॉस ने मूठ मारना बंद किया और उषा के सामने सू सू कर दी। उषा ने कहा कि उसे कपड़े बदलने है, बॉस ने कहा कि बदल लो, उषा बोली नहीं आप के सामने नहीं प्लीज जाइए बॉस बोला अच्छा अच्छा ठीक है, में जाता हूँ बॉस बेड पर आकर लेट गया, उषा बेड रूम मे आकर बॉस को बोली कि क्या दर्द चला गया, बॉस बोला नहीं मसाज करना पड़ेगा। उषा बोली कि उसके पास पेन ऑयल है। बॉस तुरंत बोला कुछ भी लगा दो, उषा ऑयल लेकर बेड पर आ गई, उषा ने सिर्फ़ मेक्सी पहनी थी और अंदर एक पेंटी और ब्रा नहीं थी। बॉस के पास पहुंच कर बॉस को कहा कि ये लीजिए बॉस ने कहा कि तुम्हारे हाथो से ही लगा दो, उषा ने इनकार नहीं किया और बॉस की ज़िप खोल दी बॉस बोला कि पूरी पेंट निकाल दो।
फिर उषा ने देखा कि बॉस अंडरवियर नहीं पहनते तो उसने पेंट पूरी निकाल दी फिर उषा ने बॉस की शर्ट को भी ऊपर कर दी। बॉस बोला की बहुत अच्छा लग रहा है और उसने शर्ट भी निकाल दी, उषा के सामने बॉस पूरा नंगा हो गया, तभी कपिल तेल लेने सामने रूम मे आया।
फिर उसने देखा कि दोनो इस हालत मे है तो वो समझ गया की प्रमोशन का पूरा चान्स है। फिर उसने बॉस को पूछा, क्या आप ठीक है, बॉस ने कहा हाँ कपिल ने उषा को ठीक से मालिश करने के लिए कहा। उषा ने थोड़ा तेल हाथ मे लेकर बोतल कपिल को दे दी और फिर कपिल चला गया। उषा ने तेल हाथ मे मलकर लंड के ऊपर से नीचे तक दबाने लगी। बॉस तभी बोला थोड़ा आगे पीछे करती रहो, कपिल की मालिश कभी नहीं की क्या? अंजलि बोली कि नहीं की शादी को सिर्फ़ दो महीने हुए है। बोस बोला अच्छा ठीक है तुम्हे में बहुत कुछ सीखाऊंगा। उषा धीरे धीरे हाथ चलाती रही और बॉस हाथ मे पेपर लेकर लेटे लेटे पढ़ रहा था।
तभी उषा ने बात छेड़ी और पूछा कि आपकी वाईफ इतनी गाली क्यों देती है? बॉस ने कहा वो रंडी ऐसी ही है, उसे रोज़ कोई ना कोई कुत्ता चाहिए चोदने के लिए। उषा बोली कि उसको देख कर लगता भी है कि वो पागल है और किसी भी हद तक जा सकती है। बॉस बोला और तेल लगावो, बहुत अच्छा लग रहा है, फिर उषा बोली कि तेल नहीं है, अंजलि की मसाज के लिए कपिल लेकर गया है। बॉस बोला कि उसकी चूत के लिए तो पूरी बॉतल कम है, तू एक काम कर थोड़ा सा थूक लगा दे।
उषा बोली कि थूक पूरा हाथ मे लग जाएगा गंदा लगेगा। तभी बॉस बोला कि ठीक है सीधा मुहं ही लगा। तभी उषा ने कहा कि मुहं से मसाज कैसे होगी? बॉस बोला पेनिस का मसाज मुहं से ही करते है। अब उषा ने कहा कि उसे अच्छा नहीं लगेगा। बॉस ने कहा कि इससे औरतो की सुंदरता बड़ती है।
तभी उषा को लगा कि ट्राई करना चाहिए। फिर उषा ने हाँ कहा और मुंह मे लंड ले लिया और चूसने लगी। बॉस ने कहा कि सक करो प्रेशर से ब्लड सर्क्युलेशन अच्छा होगा, उषा ने कहा ठीक है और चूसने लगी वो ऐसे चूस रही थी जैसे लोलीपॉप। 15 मिनट के बाद बॉस बोला कि में झड़ने वाला हूँ क्या तुम रेडी हो? उषा ने हूंम्म कहा लेकिन मुहं से लंड नहीं निकाला वो चूसती गयी। फिर बॉस ने अहह कर आवाज़ निकाली और वीर्य मुहं मे चला गया। उषा ने बिना कुछ सोचे पी लिया। फिर बॉस ने पूछा कैसा था? उषा ने कहा कि मीठा भी नहीं और सॉल्टी भी नहीं, ये अजीब सा टेस्ट था। बॉस ने कहा कि चलो ठीक है, लेकिन आदत मत बना लेना, अंजलि तो रोज़ एक नौकर का वीर्य पीती है फिर भी तो उसे शांति नहीं मिलती। उषा ने कहा कि आपकी बीवी का कोई इलाज नहीं है, उसे जो भी चाहिए दे दीजिए।
आगे की कहानी अगले भाग में