मौसी की टाईट चूत को मोटे लंड से खोला

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम हीरो है। में पटना बिहार का रहने वाला हूँ और में फिर से अपनी एक दूसरी सच्ची स्टोरी लेकर आया हूँ। अब सबसे पहले सभी आंटियों, भाभीयों और लड़कियों को मेरा प्यार भरा नमस्कार। अब में आपको बोर ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ। मेरी उम्र 28 साल है और मेरे एक मौसी है, जो 33 साल की है। में अपनी मामी के घर उनके बच्चे के बर्थ-डे में गया था। अब रात में सभी पार्टी इन्जॉय करके एक कमरे में बैठकर बातें कर रहे थे। अब मुझे कुछ-कुछ नींद आ रही थी। अब सभी लेडीस बहुत ही गर्म-गर्म बातें करते हुए बहुत ज़ोर-ज़ोर से हंस रही थी। फिर थोड़ी देर तक तो मैंने सहन किया और फिर उसके बाद मैंने कहा कि आप लोग दूसरे कमरे में चले जाओ। तो उन्होंने कहा कि तुम ऊपर वाले कमरे में जाकर सो जाओ और साथ में मौसी से भी कहा कि तुम भी जाकर सो जाओ। फिर हम दोनों ऊपर वाले कमरे में चले गये, तो मैंने देखा कि वहाँ पर कई बच्चे और कज़िन सो रहे थे।

फिर हम दोनों एक किनारे में लेट गये और सोने की कोशिश करने लगे, लेकिन अब मुझे नींद नहीं आ रही थी और अब में मौसी के बड़े-बड़े बूब्स को ही देख रहा था। फिर थोड़ी देर के बाद उन्होंने उठकर लाईट ऑफ कर दी। फिर लगभग आधे घंटे तक तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन फिर मैंने कुछ हिम्मत करके मौसी की कमर पर अपना एक हाथ रख दिया, तो उन्होंने कुछ नहीं कहा। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने अपना एक हाथ उनके बूब्स के ऊपर रख दिया और इस पर वो थोड़ी सी हिली, लेकिन उन्होंने मेरा हाथ हटाने की कोशिश नहीं की। फिर मैंने अपने हाथ को वही थोड़ी देर रखकर उनका जवाब जानना चाहा, तो जब वो कुछ नहीं बोली, तो मैंने उनके बूब्स को थोड़ा दबाया। फिर वो बोली कि ये तुमने कहाँ से सीखा? तो मैंने कोई जवाब नहीं दिया। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Antarvasna Hindi Sex Story  पड़ोसन भाभी की चुदाई

फिर में धीरे-धीरे उनके कुर्ते को उठाने लगा, तो उन्होंने कोई विरोध नहीं किया। अब में उनकी ब्रा के ऊपर से ही उनकी बड़ी-बड़ी चूचीयों को दबाने लगा था। फिर मैंने उनकी ब्रा को आगे की तरफ से उनकी चूचीयों के ऊपर कर दिया। अब उनके काले-काले और बड़े-बड़े निपल मुझे आउट ऑफ कंट्रोल कर रहे थे। अब मेरा लंड एकदम कड़क हो चुका था। फिर मौसी ने मेरी पेंट में अपना एक हाथ डालकर मेरा लंड पकड़ लिया। अब कमरे में सब दिनभर के काम से थके हुए थे, तो वो सो रहे थे इसलिए कोई प्रोब्लम नहीं थी। फिर धीरे-धीरे मौसी ने मेरा लंड सहलाना शुरू कर दिया और में उनकी चूत में अपनी एक उंगली डालकर अंदर बाहर करने लगा। तो वो आआआअ, ओह, एसस्स्सस, ऊफफफफफफफ्फ कर रही थी।

Antarvasna Hindi Sex Story  सेक्स क्लास

अब में भी जोश में था और फिर वो थोड़ी देर में झड़ गई और में भी शांत होकर हम दोनों चिपककर सो गये। फिर अगले दिन हम दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा दिए। अब दिन में मामी किसी काम से मार्केट चले गई थी, तो मैंने बिना समय गँवाए उनके बूब्स को पकड़कर दबाने लगा और उनके कपड़े उतारने लगा। अब वो बिल्कुल मेरे सामने नंगी खड़ी थी। फिर मैंने उन्हें किस किया और उठाकर बेडरूम में ले गया और अपना लंड जो स्टील रोड की तरह हो गया था उसे चूत के मुँह पर रखकर एक झटका दिया, वाउ क्या टाईट चूत थी? अब मेरे लंड में थोड़ा दर्द होने लगा था। फिर मैंने उनकी चूत को अपनी उँगलियों से फैलाया और एक और जोर से झटका दिया, तो मेरा आधा लंड उनकी चूत में घुस गया था। अब उनकी चूत टाईट होने की वजह से फट गयी थी और वो बहुत ज़ोर से चीखी ओह माआआआअम, ऊऊऊहह गॉड, प्लीज धीरे करो, मुझे बहुत दर्द हो रहा है, प्लीज अपना लंड बाहर निकाल लो, लेकिन मैंने उनकी एक भी नहीं सुनी और फिर से एक ज़ोर का झटका दिया तो मेरा पूरा लंड उनकी चूत में घुस गया था।

Antarvasna Hindi Sex Story  सेक्सी मामी की जवानी का रस

फिर में थोड़ी देर रुका और उनके बूब्स को अपने मुँह में लेकर चूसने लगा और इससे उनका दर्द कुछ कम हुआ और वो अपनी गांड को उठा-उठाकर मेरे लंड को और अंदर लेने की कोशिश करने लगी। फिर मैंने उनके इस इशारे को समझकर एक और जोरदार धक्का मारा। अब वो एयाया, हववव, आह कर रही थी। फिर कुछ देर के बाद वो बोली कि में झड़ रही हूँ ऊऊओ, ओह एससस्स और फिर उन्होंने अपना पूरा पानी बाहर निकाल दिया। फिर मैंने भी अपने धक्के तेज कर दिए और कुछ ही मिनट में मेरा पूरा वीर्य उनकी चूत में गिर गया, वाउ कितना मज़ा आया था? अब मामी के आने का टाईम हो गया था। फिर हम दोनों ने उठकर जल्दी से अपने-अपने कपड़े पहने और रूम के बाहर आ गये। फिर हमने रात में मौका निकालकर फिर से चुदाई की। फिर उसके बाद जब कभी भी हमें कोई मौका मिलता, तो हम चुदाई कर लेते थे। फिर कुछ दिनों के बाद सब लोग अपने-अपने घर चले गये, लेकिन अब जब भी वो घर आती है, तो में मौका देखकर उनके बूब्स को दबा देता हूँ और अगर मौका मिला तो हम चुदाई भी कर लेते है ।।

धन्यवाद …