मइके आई पड़ोसन लड़की को चोदा

antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta अन्तर्वासना, Antarvasna, Hindi Chudai Stories Antarvasna, hindistories,
मइके आई पड़ोसन लड़की को चोदा
हाय फ्रेंड्स में हूँ अभी. और मेरी उम्र २१ साल हे और में चोदाई की कहानी पढने का बहोत सोखिन हूँ और में पटना बिहार से हूँ. तो आपको ज्यादा बोर ना करते हुए स्टोरी पे आता हूँ. ये एक रियल स्टोरी हे मेरी. पड़ोस वाली एक मेरिड लड़की को चोदा, और इस इंसिडेंट से पहले में कई बार उसके नाम की मुठ मार चूका था.

तो अब स्टोरी पे आता हूँ. उसका नाम निशिका हे और वो अक्सर अपने मैके में रहती हे क्यू की उसकी उसके पती से बनती नहीं हे.और ये साफ़ साफ़ दीखता हे. उसकी आँखों में तड़प देख कर और में जब से यहाँ पे रह रहा हूँ वो ज्यादा दिन अपने मइके में यानी मेरे पड़ोस वाले घर पे रहती हे. उसका पति बहार जॉब करता हे और कभी उससे मिलने यहाँ नहीं आता.

और ये तो हुई उसकी स्टोरी और आते हे उसके फिगर पे एक दम माल हे ये बड़े बड़े बूब्स और उभरी हुई गांड और लगभग २६ साल की हुई होगी. और हुस्न की रानी हे देख कर लगता हे चोद दूं. और ये मौका मिल ही गया एक दिन मुझे. हुआ ये की वो अपना घर से मेरे बिल्डिंग में फूल तोड़ने आती थी.

दिवार फन के तो हमसे कुछ कुछ बात हो जाती थी. और में अक्सर उसके बूब्स देखा करता था. जब वो झुक कर झाड़ू लगाती थी और बर्तन धोती थी बहोत मस्त बूब्स हे उसके लगता था की निचोड़ लू उसी टाइम. और एक दिन दीवारे क्रोस करते वक्त उसके पैर में हल्का सा मोच आ गयी तो में वही पे था और उसे सहारा देकर अपने रूम में ले गया और बिठाया और उसके घर वालो को बुलाने जाने लगा तो उसने मना कर दिया.

और बोली थोडा ही तो हे तुरंत ठीक हो जाएगा तुम बस रब करदो वह पे तो मेने एसा ही किया और पहली बार मौका मिला उसको छूने का तो एक दम सॉफ्ट स्किन हे उसकी और उसी दौरान हम लोग बाते करने लगे और में उसके होबी के बारे में पूछने लगा तो वो अपसेट हो गयी.

Antarvasna Hindi Sex Story  लड़की चोदने का पहला अनुभव

और बोली डोंट डिस्कस अबाउट माय हसबंड. तो मेने कहा क्यू तो वो बोली की उसका किसी और के साथ अफैर चलता हे और शादी मेरे से हुई पर कोई सुख नहीं मिला और इतना खेलते हुए वो रोने लगी. पर मेन मौके का फायदा उठाते हुए उसके आंसू को पूछने लगा और और पूछा कौन सा सुख नहीं मिला तो वो चुप हो गयी तो मेने फिर पूछा तो वो बोली की शादी के बाद का सुख तो मेने कहा की आप तो इतनी सुन्दर हो तो फिर क्यू नहीं तो वो बोली की वो हमपे ध्यान ही नहीं देत हे तो मेने कहा की रोइए मत हम कुछ कर सकते हे आप के लिए तो बताइये. वो बोली ठीक हे अभी जा रही हूँ शाम में आउंगी तो में वेट करने लगा और वो शाम में आई और कहने लगी अभी तुम मुझे वो सुख दे सकते हे क्या तो में मन ही मन सोचने की पूछ पूछ, पर में शरमाया और मन करने लगा पर इतने में उसने मुझे हग कर लिया.और आहे भरने लगी. और लिप्स किस स्टार्ट कर दी. तो मेने उसे हटाया और और फिर अपने तरीके से किस करने लगा और कभी गार्डन पे कभी पे कभी लिप कभी सर और उसको बूब्स को भी दबाने लगा और वो गरम हो गयी और हमको हस के झकड़ ली अपनी बाहों में उसके जिस्म की खुसबू से में ट्रिप हो गया.

और लग रहा था की वो बहोत प्यासी हे. और मेरा भी पहली बार था पर ब्लू फिल्म देखता हूँ तो सब आता हे करना. और २० मिनट तक किस करने के बाद मेने उसे बेड पे लिटाया और उसके सारे कपडे उतार दिए ब्रा और पेंटी छोड़ कर और मेने भी अपने सरे कपडे उतार दिए और वो मेरा लंड देखकर खुस हो गयी और एक किस की उसको हाथ में लेकर में आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गया था और मेने उसकी ब्रा से उसकी दोनों चूची को आज़ाद कर दियोर क्या बड़े बड़े थे तो मेने मुह लगा दिया. उसपर और चूसने लगा और एक दांत से दबाने लगा चूसते चूसते लाल हो गया और वो बोली ये सब छोडो अब मुझे चोद दो डार्लिंग तो मेने कहा अभी रुको इतनी भी क्या जल्दी हे. और मेने उसकी पेंटी उतारी वो गिला हो चूका था.

Antarvasna Hindi Sex Story  तीन दिन तक ठुकाई

तो उसकी चूत एक दम सेव्ड और फूली हुई थी. और में तो देख कर ही चाटने लगा. और वो मेरा सर अपनी चूत की तरफ दबाने लगी. वह क्या टेस्ट था यार एक दम नमकीन और वो एक बार झड़ी भी बट में सारा रस पि गया. तो अब में उसके ऊपर लेट गया वो अपने हाथ से मेरे लंड को अपने चूत के ओपनिंग पे ले जाने लगी मेने धक्का लगया उसने गांड ऊपर उठाई एक दम टाइट चूत थी उसकी पहली बार में सिर्फ सुपाडा ही गया तो वो चिल्ला उठी अरे बाप रे आआआआ ह्ह्ह आआअह्ह्ह प्लीज् चोद दो ऊऊऊउ ह्ह्ह्हह सस सस प्लीज् तो मेने एक धक्का लगाया और आधा लंड उसकी चूत में और फिर तुरंत में अगले झटके से पूरा लंड उसकी उसकी चूत में और वो कसके चिल्लाने लगी. और बोलने लगी प्लीज् निकाल दो अब हो गया तो मेने उसके लिप्स से लॉक कर दिए और वो थोड़ी देर में शांत हुई और फिर में धीरे धीरे उसे चोदने लगा वो आह आह ऊह्ह्ह कर के मज़े लेने लगी और अपनी गांड हिला हिला के सपोर्ट करने लगी.

तो मेने खूब झाम कर चोदा उसे और लगभग १५ मिनट में वो झड गयी और मेने स्पीड बाढा दी फिर थोड़ी ही देर में में झड़ने वाला था तो उसने कहा मेरे मुह में डालो तो मेंने एसा ही किया और उसने मेरा सारा माल पि गया और में और वो दोनों खुस हो गए और फिर उसने चाट कर मेरा लंड साफ़ किया.

Antarvasna Hindi Sex Story  नादान चूत की मस्त चुदाई

थोड़ी देर हम एक दुसरे को पकड़ लेटे रहे उसने कहा आई लव यु और तुम बहोत अच्छे हो प्लीज् मुझे चोदते रहना एसे ही तो मेने कहा मुझे आपकी गांड मारनी हे. तो वो बोली अभी तो में बोला हाँ तो वो डोगी स्टाइल में गयी और में किसी तरह अपना लंड उसकी गांड पे अडजस्ट कर पाया. होल बहोत छोटा होने के कारन बहोत प्रॉब्लम हो रही थी. फिर मेने ओइल लगाया उसकी गांड पर और अपने लंड पे भी फिर सड़क से आधा लंड अन्दर चला गया और और वो कहरा उठी और रो आकर कहने लगी प्लीज् बहार निकालो बाद में कर लेना बट में मानने वाला कहा था और मेने एक और धक्के से पुरे लंड अन्दर ठेल दिया और वो तड़प रही थी.

ऊउफ़्फ़्फ़्फ़ कर रही तो में हिलता था और वो आआआह्ह्हह्ह्ह्ह करती थी. अब वो पुरे मज़े ले रही थी उछल उछल कर और १५ मिनट के बाद वो झड़ने वाली थी और उसने कहा और कास करो तो मेने धक्के का स्पीड और बढ़ा दिया और वो आःह्ह्ह आःह्ह्हआयाभी जानू करके झड गयी और उसकी सेक्सी चूत की गर्मी से में भी १० मिनट और लेकत झड गया.उसकी गांड में ही.

और फिर हम दोनों ही एक दुसरे से चिपक के सो गए और थोड़ी देर बाद वो जाने अलगी तो मेने उसका हाथ पकड़ लिया आज रहने दो अब फिर कभी और फिर उसने मुझे एक लम्बा लिप्स किस दी और चली गयी. अब जब भी तड़प बढती हे तो हम चुदाई करते हे. अब तो मैंने उसे कई बार चोदा हैं. केसी लगी आपको मेरी स्टोरी प्लीज् कमेन्ट.