दोस्त की बीवी की हवस

हेल्लो दोस्तों में अपनी कहानी स्टार्ट करता हूँ… Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai में पिछले साल मुबई से ट्रान्स्फर होकर न्यू दिल्ली गया था. कंपनी मे काम का लोड ज्यादा था तो काम मुझे 8 pm तक करना पड़ता था. मेरे फ्रेंड्स मुझे कहते थे की रोहन इतना काम मत किया कर. क्यो की में एक शरीफ आदमी था. तो लोग मुझे रेस्पेक्ट देते थे. मेरी उम्र 29 साल हे. और 5.8 हाइट, नॉर्मल कलर हे. मेरी ही कंपनी में एक दीपक नाम का लड़का जॉब करता था. उम्र 32 साल होगी. टाईम के साथ हम दोस्त बने और बाते करते रहते थे. बातो बातो में उसने बताया की वो अपनी वाइफ के साथ दिल्ली मे रहता हे।

एक दिन बातो बातो मे उसने थोड़ी मस्ती वाली बाते कर दी और कहा की उसकी वाइफ मस्त हे वो लाइफ का बहुत मजा ले रहा हे. फिर उसने मेरे बारे मे पूछा तो मेने कहा की मेरी वाइफ अच्छी हे और उसमे सभी कुछ अच्छा हे. एक माह ऐसे ही बीत गया और और वो ज्यादा से ज्यादा ओपन होता गया. एक दिन शाम को हम दोनो ऑफीस से निकले तो वो साथ साथ गेट तक आया. फिर उसने मुझ से कहा की में आप से कुछ बात करना चाहता हूँ. मेने कहा बोलो तो उसने कहा की आप एक अच्छे इंसान हो.. पूरी कंपनी मे आप ही मुझे सिंपल और स्ट्रॉंग इंसान लगते हो… आप अकेले रहते हो वाइफ से दूर अगर आप चाहो तो में आपकी मदद कर सकता हूँ…

मेने कहा पर कैसे इस पर दीपक ने कहा की आप मेरी बीवी को चोद लो.. उसके मूह से चोद और ऐसे वर्ड सुन कर हेरान रह गया. मेने कहा यार अचानक क्या हुवा… वो बोला की मेरी पत्नी शालिनी बहुत सुन्दर हे आपको बहुत मजा आएगा… मेने कहा पर मुझे खुश करने के लिए तुम अपनी बीवी क्यो चुदवा रहे हो… मेने कहा की ये नही हो सकता अगर मेरा मूड होगा तो बाहर कर लूँगा.. और हम चले गये।

फिर दीपक ने मुझे रात को फोन किया और कहा की मेरी बीवी की चूत मार लो वो बहुत मस्त हे एक बार देख तो लो… वो बहुत मस्त हे.. मेने कहा की मुझे क्लियर बताओ क्या तू उसे चोद नही पाता. तेरा लंड खड़ा नही होता… दीपक ने कहा की रोहन ऐसा नही हे.. हम बहुत मस्त चुदाई करते हे पर मुझे अपनी बीवी को चुदवाने का दिल कर रहा हे और तुम्हारे से अच्छा और मस्त इंसान मुझे नही मिल सकता… दीपक ने कहा की तुम से चुदवाना सेफ रहेगा और मेरा सपना उसे चुदवाते हुये भी पूरा हो जाएगा…

रोहन मेने सोच कर तुम से अपनी बीवी को चुदवाने का सोच लिया हे एक बार शालिनी को देख लो अगर नही करना हे तो मत करना.. और तुम्हारा लंड भी अच्छा हे.. मेने उस दिन टॉयलेट मे तुम्हे मूठ मारते हुवे देखा था. शालिनी को आप का लंड अच्छा लगेगा… मेने दीपक को कहा की क्या शालिनी तेयार हे इसके लिए… दीपक ने कहा की वो मान जाएगी जब मे आपसे मिलवाऊंगा.. शालिनी की टेंशन मत लो बस अपना मूड बनाओ उसे चोदने का.. एक बार रोहन हां कर दो.. हम मिल कर चोदेगे उसे.. मेने कहा ठीक हे में कल आता हूँ।
अगले दिन ऑफीस का काम खत्म करके में दीपक के साथ उसके घर गया बेल बजाई और दीपक ने अपने घर का दरवाजा खोल दिया क्यो की शालिनी की आवाज़ आई की दरवाजा खुला हे. में अंदर जा कर सोफे पर बेठ गया. तभी वो किचन का काम कर रही थी मुझे फेस तो नही दिखा पर जितना दिखा उसने मेरा लंड खड़ा कर दिया. उसने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुवी थी. मुझे सिर्फ़ उसके पावं दिखे. इतने गोरे और लाल की मे पागल हो गया. दूध से भी ज्यादा गोरे पावं थे जैसे ही वो तोड़ा आगे हुवी तो उस की हाइ हिल से उसका पावं उपर हुवा और पावं की रेड सोल दिखी।

Antarvasna Hindi Sex Story  इज्जत का सवाल

मेने लाइफ मे इतने सुन्दर क्लीन वाइट पावं नही देखे थे. मेरा लंड खड़ा हो गया और मेने उसे देखे कर अपने आप को उसे चोदने के लिए हां कर दी. फिर दीपक ने मुझे स्माइल दी और मेरे उठे हुवे लंड की तरफ देखा. मेने छुपाने की कोशिश की पर उसने स्माइल दी और मेरे खड़े हुवे लंड को देखने लगा. फिर शालिनी चाय लेकर आई और में तो उसे देख कर पागल हो गया. एक दम हिरोइन की तरह थी वो. और में समझ गया की इतनी सुन्दर बीवी होगी तो दो लंड तो चाहिए ही. एक लंड से क्या होगा इसका. मेने नमस्ते की और उसने भी नमस्ते कहा।

फिर मुझे चाय दी और पास मे बेठ कर पूछने लगी मेरी नज़र ना चाह कर भी उसके पेर पर जा रही थी. में वहाँ से नज़र नही हटा पा रहा था. फिंगर भी बहुत प्यारी थी. तभी दीपक ने पूछा की रोहन अब बोलो हां की ना.. मेने एक दम ही कह दिया हां.. वो हंस दिया. तभी उसने कहा की शालिनी रोहन तुझे चोदना चाहता हे. बोल चुदवाना हे इससे. शालिनी शर्माने लगी और सिर झुका लिया. में समझ गया की दीपक ने पहले ही शालिनी से बात कर ली थी. तभी दीपक ने कहा की रोहन मेरी बीवी के पावं कैसे लगे. मेने कहा बहुत सुन्दर हे… चल मेरी बीवी के पावं चाट और उन की खुशबु ले…

तभी शालिनी बोली की दीपक क्या कह रहे हो.. रोहन जी प्लीज़ ऐसा कुछ नही हे आप आराम से बेठो तभी दीपक ने मुझे सेक्सी नज़र से देखा और करने का इशारा किया. में शालिनी के पास गया और नीचे बेठ गया. शालिनी ने अपने दोनो पावं मेरी गोद मे रख दिए. मेने उसके गोरे पावं को पास से देखा तो पागल हो गया. इतने नरम नरम लाल. इससे पहले मे कुछ करता. शालिनी ने मुझे उसकी हाइ हील निकालने को कहा. मेने जैसे ही एक हील निकाली उसने अपने पावं को मेरे लंड पर मलना स्टार्ट कर दिया और दूसरे पावं की तले को मेरी लिप्स के पास गाल के पास रगड़ने लगी. इतनी अच्छी खुशबु से मे सब भूल गया।

Antarvasna Hindi Sex Story  चचेरी बहन को बीवी बनाकर खूब चोदा

शालिनी ने मुझे कहा की रोहन मेरे पावं के हील चाट कर सॉफ कर दो.. में पागलो की तरह उसके हील के हिस्से को चाटा जहाँ उस के पावं का सोल टच था. फिर उसने मुझे उसके पावं पर सिर टेकने के लिए कहा मेने दोनो पावं पर अपना सिर लगाया और उनके दोनो पावं को चूमा तब तक दीपक भी पास आ गया था और उसने शालिनी के बोब्स मसलने लगा. शालिनी आहह बरती हुवी मेरे मूह के पास अपने पावं रगड़ने लगी. मुझसे रहा ना गया और उसके पावं का अंघूटा मूह मे लेकर चूसने लगा. उसने अपने दोनो पावं के अंघूटे मेरे मूह मे डालकर आगे पीछे करने लगी. में तो दूसरी दुनिया मे चला गया।

उसने पावं के तले मेरी जीभ पर चलाने लगी और कहा की मेरे पावं के तले चाटो अच्छे से.. लाल कर दे.. तभी शालिनी ने अपने पति की पेंट खोलनी स्टार्ट कर दी. और उसके लंड को बाहर निकाल लिया. में दीपक के लंड को देख कर हेरान रह गया. 7 इंच गोरा लंबा और मोटा. उसके लंड का टॉप बहुत ही मोटा और सुन्दर था।

मेरा लंड भी 6.5 गोरा और मस्त हे पर दीपक का लंड मुझसे भी मस्त था. तभी दीपक ने पूछा की मेरी बीवी के पावं का टेस्ट कैसा लगा. मेने कहा बहुत टेस्टी हे तेरी बीवी के पावं.. तभी शालिनी ने मुझे कहा की वो अपने पावं अलग पोज़िशन मे चुस्वाएगी तभी उसने अपने पावं दीपक के लंड के पास ले गयी और मुझे पावं चूसने को कहा उसने अपने पति के लंड पर अपने पावं को रगडा और अंगूठा मेरे मूह मे डाल कर चुसवाया. उसके लंड को दोनो पावं के सोल मे रगड कर मुझसे अपने पावं के तले चटवाए. मुझे उसके पावं का टेस्ट और भी मस्त लगा. दीपक का लंड वैसे भी बहुत सुन्धर था और इतने मस्त के लिए मे दीपक का लंड का प्री कम भी चाट सकता था. तभी शालिनी ने दीपक के लंड को पावं से पकड़ा और मुझे पावं चाटने को कहा।

में जब पावं चाट रहा था तो दीपक का लंड मेरे लिप्स पर लग रहा था तभी शालिनी ने अपने पावं का अंघूटा अपने पति के लंड के टॉप पर लगाया और मुझे कहा की मेरा पावं का अंघूटा मूह में लो. जैसे ही मेने उसका मूह में लिया तो दीपक के लंड का टॉप भी मेरे मूह मे चला गया. में दोनो को एक साथ चूसने लगा. तभी शालिनी ने मुझे पकड़ कर कस के झुका दिया और उसका अंघूटा और लंड मेरे मूह में अंदर चला गया. तभी शालिनी ने अपने अंघूटा निकाल लिया और मेरे बालो में अपने पावं को चलाने लगी. अब मेरे मूह मे दीपक का लंड था और में उसे चूसने से अपने को रोक नही सका. उसके लंड पर शालिनी के पाँव का टेस्ट था जिसे चूसने मे मजा आ रहा था।

Antarvasna Hindi Sex Story  दोस्त ने मुझे कॉलगर्ल बनाकर चुदवाया

बस वो मेरे गालो पर अपने पिट घूमाती गयी और में दीपक को हार्ड सकिंग देता गया. फिर दीपक ने अपना लंड मेरे मूह से निकाला और कहा की तुझे मेरी बीवी चोदनी हे… चल शालिनी इसके पेंट मे जो टेंट हे वो देख कितना हे… शालिनी ने मेरी पेंट खोली और अंडरवेयर बिना निकले मेरे लंड को कसके दबाया. फिर उसने मुझे टेबल की चेयर पर बिठाया और खुद टेबल पर बेठ कर अपने पावं से मेरे अंडरवेयर मे अंदर मस्ती करने लगी. तभी उसने दीपक को नीचे बेठने को कहा और बोला की मेरे पिट दबाओ।

दीपक ने मेरा अंडरवेयर निकाला और दूर फेंक दिया तभी शालिनी बोली की मस्त लंड हे सालो तुम दोनो मिलकर मुझे पूरी रात मज़ा दोगे.. i love u दीपक जो तुमको मेरा इतना ख्याल हे… मेरे लिए गर्व की बात होगी की अपने पति के सामने दूसरे मर्द से चुदुंगी…

आहह.. कितना मजा आएगा जब दो लंड मेरे लिए पागल होगे.. तभी उसने मेरे लंड पर पावं फिरना सुरू कर दिए और दीपक उसकी लेग्स चूसता हुवा उसके पिट की तरफ बड़ा. रोहन तेरे लंड के साथ मेरी बीवी के पावं और सेक्सी लग रहे हे.. और वो मेरे लंड को और शालिनी के पावं चाटने लगा. शालिनी ने मेरे लंड को दोनो पावं के बीच मे लेकर उपर नीचे करने लगी और दीपक मेरे लंड का टोपा चूसने लगा।

मेरी हालत खराब होती गयी तभी शालिनी ने अपने दोनो पावं दीपक के सिर के उपर रख कर कस के दबा दिए और मेरा पूरा लंड दीपक के मूह मे चला गया. शालिनी बोली की दीपक चूस चूस कर इसे मेरे लिए मस्त तेयार कर. तभी शालिनी ने अपना एक पावं उठा कर मेरे मूह मे डाल दिया. तभी उसने अपने पावं से दीपक को मेरे लंड से अलग किया और अपने दूसरा पावं उसके मूह में डाल दिया. हम दोनो पागलो की तरह उसके पावं चूसने लगे और वो अपने बोब्स दबाने लगी. तभी उसने कहा की आज से तुम दोनो मेरे गुलाम हो और लवर भी…