उसकी चुदाई मेरे घर पे

हैल्लो दोस्तों मेरा नाम राहुल है। में दिल्ली का रहने हूँ और यहाँ इस पर यह मेरी पहली कहानी है। Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai जिसमें में अपना पहला सेक्स एक्सपीरियेन्स आपसे शेयर करूँगा। में ओवरेज लुकिंग वाला लड़का हूँ। लेकिन मेरी बॉडी बहुत अच्छी है। ये बात पिछले सन्डे की है। दोस्तों मुझे पॉर्न वीडियोज देखने का बहुत शौक है लेकिन मैंने कभी सेक्स किया नहीं था। मेरी एक पिछले तीन साल से अंजू नाम की गर्लफ्रेंड है। उसका बदन बहुत सेक्सी है, वो बहुत ही सुंदर और सीधी साधी दिखती है और अभी तक वर्जिन थी।

वो फोन पर चुदवाने के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन जब मौका आता है तभी डर जाती है। उसका फिगर 32-26-32 है। जब भी में उसको देखता तो मेरा लंड क़ुतुब मिनार बन जाता है। ये सब उसे भी पता रहता है और वो ऐसे कपड़े पहनती थी जिसमें उसकी जवानी पूरी तरह से झलकती थी। उसकी उम्र अभी बीस साल की होगी और जब चल कर आती जाती थी तो उसकी गांड देखकर तो में पागल ही हो जाता हूँ।

कभी कभी पॉर्न वीडियो देखकर मुठ भी मारता हूँ। लेकिन अब मेरा दिल उसकी चूत मारने का करता था। तभी मैंने एक दिन अंजू को बता दिया, कि मेरे मम्मी पापा दो सप्ताह के लिए गावं गये है और दिन के समय घर पर कोई भी नहीं रहता है, तभी भाई के लिए खाना बनाकर उसे ऑफीस भेजकर मैंने अंजू को अपने घर बुला लिया था। मेरे लिए खाना बनाने के लिए अब वो बारह बजे घर पर आई और तभी मैंने कंप्यूटर पर ब्लू साइट्स के पेज खोल रखे थे और अब उसके पास आते ही मैंने कंप्यूटर की स्क्रीन बंद कर दी थी और फिर अंजू को गेट से अंदर लिया और अपने कंप्यूटर के सामने वाली कुर्सी पर बैठा दिया और में साइड की कुर्सी पर बैठ गया, अब मैंने उसे पीने को पानी दिया और फिर उसने पानी पीने के बाद कहा में खाना थोड़ी देर में बना दूँगी। तुम पहले अभी मुझे थोड़ी देर कंप्यूटर सिखा दो, तभी मैंने उसे बोला कि तुम पहले मॉनिटर को ऑन करो बटन दबा कर। तभी उसने ओन किया तो वो थोड़ा देर से ऑन हुआ जैसे ही उसमें स्क्रीन आई उसमें नंगी लड़कियाँ थी जो कि लडकों के लंड से खेल रही थी। कोई लंड को मुहं में लेकर चूस रही थी, तो कोई लंड को चूत में ले रही थी।

अब वो बहुत शरमाई और उसने मुहं घुमा लिया और फिर मैंने बोला कि शरमाओ नहीं यहाँ मेरे और तुम्हारे अलावा कोई नहीं है। अब वो धीरे धीरे देखने लगी और बहुत ध्यान से देख रही थी। मेरा लंड भी अब खड़ा हो गया था और अब मैंने उसे अपने पास खींच लिया और फिर मैंने उसका एक हाथ अपने लंड के ऊपर रख दिया था। अब वो कुछ नहीं बोली। तभी मैंने अपना लंड अंडरवियर से बाहर निकाला और उसके हाथ की उंगलियों को लंड पर रख दिया। अब उसने लंड को जोर से पकड़ लिया लेकिन कुछ नहीं बोली अब वो अपने आप ही लंड को हिलाने लगी और स्क्रीन पर देखे जा रही थी।

अब मैंने उसके बूब्स को दबाना शुरू किया जो बहुत टाईट हो गये थे लेकिन में भी दबाने लगा ज़ोर से अब वो थोड़ी आवाज़ भी निकालने लगी मुहं से फिर मैंने अपना पजामा और अंडरवियर धीरे से उतार दिया और अपनी टी-शर्ट भी उतार दी, अब में पूरा नंगा हो गया लेकिन वो अभी भी सलवार सूट में थी। अब मैंने उसकी कुरती निकाल दी और अब ब्रा भी निकाल दी और अब उसके बूब्स चूसने लगा। अब वो मेरे लंड को तेज तेज मुट्ठी मारने लगी और अब में झड़ने वाला था। तभी उसने अपनी ब्रा की तरफ इशारा करके ब्रा देने को कहा। मैंने उसको ब्रा दी और अब उसने अपनी ब्रा से मेरा सारा लंड साफ किया और अपना हाथ भी तभी मैंने उसकी सलवार भी उतार दी और पेंटी के ऊपर से हाथ लगाने लगा। मॉनिटर पर उसने देखा कि लड़का लड़की की चूत चाट रहा था। अब वो उसे बड़े ध्यान से देखने लगी। तभी मैंने कहा कि उस लड़की को तो बहुत मज़ा आ रहा होगा तभी वो बोली कि कितना?

अब मैंने कहा कि तुम बोलो तो में भी तुम्हे वही मजा दे सकता हूँ, तभी वो बोली नहीं, मैंने कहा तुम्हे अच्छा नहीं लगे तो तुम मत करने देना, अब वो मान गई। मैंने कहा तो तुम बाथरूम में जाकर सूसू करके आओ और चूत को साबुन लगा कर धो लेना। वो गई और पांच मिनट बाद आ गई। अब उसने मुझे भी कहा कि तुम भी अपना लंड धोकर आ जाओ फिर जब में आया तभी वो लेटी हुई थी बेड पर और बोली कि जो करना है कर लो। अब में उसके ऊपर लेट गया और उसके होठों को चूमने लगा था और फिर नीचे होकर बूब्स चूसने लगा बहुत ही मुलायम थे। अब उसने कहा कि चूसो इन्हे और जोर से।

अब मैंने उसके बूब्स को दबाना शुरू किया, तो मुझे लगा जैसे मुझे जन्नत मिल गयी हो। फिर हमने काफ़ी देर स्मूच किया। क्या बताऊँ दोस्तो उसके हाथ तो जैसे मखमल थे फिर अब मुझे धीरे धीरे जोश आने लगा और अब उसका भी शरीर पूरा गरम हो चुका था। अब मैंने उसे बोला कि तुम एक बार लंड को मुहं में लेकर चूसो तभी वो मान गई। अब जो उसने मेरा लंड चूसना शुरू किया। मुझे तो ऐसा लगा कि जैसे कोई पॉर्न मूवी की ऐक्ट्रेस चूस रही हो।

फिर वो बेड पर लेट गयी और कहने लगी कि तुम अब मेरी चूत भी चाटो फिर में उसके नीचे चूत के पास आ गया और मैंने उसकी जवान चूत के दर्शन किए। उसकी चूत एकदम चिकनी हो चुकी थी। अब उसे मेरे सर को पकड़ कर अपनी चूत पर रगड़ना शुरू किया और चूत को ज़ोर से चाटने को कहने लगी। अब में भी कहाँ पीछे रहने वाला था। उसकी चूत को बहुत जोर से चाटने लगा और वो तो बस चोदो मुझे राहुल, बोल रही थी। दस मिनट तक चूत चाटने के बाद वो बोली राहुल तुम अपनी जवानी मुझे दे दो। अब मैंने उसकी चूत पर लंड टिकाया और बाहर से ही चूत पर घिसने लगा। तभी वो कहने लगी कि कंडोम लगा लो वरना चूत के अंदर लंड नहीं डालना। अब मैंने बेग से कंडोम निकाला और जल्दी से लंड पर चढ़ा लिया और ज़ोर लगाया और धीरे धीरे लंड चूत के अंदर डाल दिया और उसे चोदने लगा।

उसकी चूत का एहसास ऐसा था कि जैसे किसी मखमल की दीवार हो। अब मैंने अपना पूरा लंड चूत के अंदर डाल दिया और उसकी चीख निकल गयी और चिल्लाई आआआवउुउउ अब मैंने अपनी पूरी ताक़त लगानी शुरू की तो उसने कहा अपने लंड को धीरे धीरे हिलाओ नहीं तो तुम्हारा वीर्य जल्दी निकल जाएगा। इसलिए मेरी चूत का पूरा मज़ा लो और मुझे तुम्हारे लंड का पूरा मज़ा लेने दो फिर मैंने उसे करीब दस मिनट तक चोदा।

बहुत पोज़िशन भी बदली अब कुछ देर बाद में झड़ने वाला था। तो मैंने उसे कहा कि अब मेरा वीर्य निकलने वाला है। तभी उसने कहा बाहर निकालो और मेरी चूत पर अपना वीर्य गिरा दो। तभी मैंने अपना लंड उसकी चूत से बाहर निकाला और लंड से कंडोम हटाकर उसकी चूत पर अपने लंड का वीर्य डाल दिया। आज पहली बार मेरे लंड से इतना वीर्य निकला और फिर हम साथ में वॉशरूम में गये और अपने बदन को सॉफ किया और नहाए।

अब दुबारा से मैंने उसकी चूत चाटी और उसने मेरा लंड चूसा और फिर हम दोनों बाहर आ गये और हमने अपने कपड़े पहन लिये। अब मैंने थोड़ा रुककर फिर से उसे चोदा। अब तक में उसे कई बार चोद चुका हूँ और मुझे अब जब कभी भी चूत चोदने की याद आती है में उसे अपने घर पर बुलाता हूँ और चूत के साथ उसकी गांड भी मारता हूँ।

दोस्तो ये थी मेरी कहानी पसंद आए तो इसे शेयर जरूर करना ।।

धन्यवाद …