आरती को लंड खिलाया

antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta मेरे पड़ोस में लड़की रहती थी आरती. १८ साल उम्र होगी उसकी. १२th में थी शायद दिखने में तो ठीक ठीक थी बट फिगर एक दम मस्त था. वो मुझे देखती तो रहती थी पर मुझे डर लगता था की में बात केसे सुरु करू. मेरी उसके साथ सेक्स करने की बहोत इच्छा थी. और मुझे मौका मिला और मेने उसका फायदा भी उठाया. आपको बताता हूँ केसे दोस्तों.

मेरा नाम राज हे. और मेरी उम्र २८ साल हे. और में इनडोर का रहने वाला हु. बात अभी दिल्ही में जॉब कर रहा हूँ. मेरी हाईट ५’५ हे. और बॉडी नार्मल. दोस्तों ये बात तब की हे जब में गुवाहाटी में था. सभी घर वाले एक रिलेटिव के यहाँ शादी में गए हुए थे. घर पर में सिर्फ अकेला था. आरती जो मेरे पड़ोस में रहती थी उसके पेरेंट्स दोनों ही गवर्मेंट जॉब में हे तो वो दोनों मोस्टली दिन पर घर नहीं रहते थे.

उस दिन में घर पर अकेला था और पक पर कुछ ब्लू फिल्म देख रहा था. की तभी बेल बजी. मेने देखा तो आरती थी में उसे देख कर चोक गया. में वेसे ज्यादा बात नहीं करता था उससे. मेने दरवाजा खोला तो आरती बोली बिया आप फ्री हे क्या.. मेने पूछा क्यू तो वो बोली मुझे डीवीडी अपने टीवी से कनेक्ट करवानी हे. मेने कहा रुको में चेंज करके आता हूँ. में अन्दर चला गया चेंज कर लिया जल्दी में ब्लू फिल्म क्लोज करनी भूल गया था. मेने बस उने पूस किया था पता नहीं वो कब आरती ने बॉय फ्रेंड प्ले कर दी.जब में चेंज करके लौटा तो देखा आरती बॉय फ्रेंड देख रही थी. पहले तो में खड़ा होक देखता रहा. फिर एक दम से बोला की ये क्या ओं कर रही हो तुम बंद करो इसे.

Antarvasna Hindi Sex Story  दुकानदार की प्यासी बीवी को रखैल बनाया

वो कुछ नहीं बोली. मेने वो विंडो बंद करदी और आरती से कहा चलो अब वो बोली ठीक हे उसके घर जा कर में डीवीडी कनेक्ट करने लगा. में टीवी के निचे की तरफ बेठा था मेरा हाथ केबल की तरफ नहीं जा रहा था. तो मेने आरती से कहा आरती प्लीज् मुझे वो केबल दे देना. आरती केबल देने के लिए जो जुकी तो मेरे सामने उसके बूब्स थे. में थोड़ी देर तक तो वही देखता रहा. तब आरती बोली भैया केबल. तब मेरा ध्यान टूटा.

में थोडा एम्भारिसे महसूस कर रहा था मेने जाट से डीवीडी कनेक्ट किया और जाने लगा मेने देखा की आरती मुझे देख कर स्माइल कर रही हे. मेने कहा क्या हुआ ? वो बोली किउच नहीं. मेने फिर पुछा तो बोली आप पक पर क्या देख रहे थे ? में घबरा गया कही आरती किसी को बता ना दे.

मेने उससे कहा यार प्लीज् किसी को बताना नहीं. आपको मुझे भी वो मूवी दिखानी होगी मेने कहा ठीक हे. हम दोनों मेरे घर पर गए. मेने मूवी चालू की और पीछे जा कर बेठ गया. मूवी क्स्क्स मूवी थी जिसमे हॉट किसिंग सिन चल रहा था. मेने देखा की आरती बहोत ध्यान से सिन देख रही हे. और में भी एक्साईट हो रहा था. मेने आरती को पीछे से जा कर पकड़ लिया वो कुछ नहीं बोली मेरी हिम्मत बढ़ गयी की आज तेरा काम हो जाएगा. मेने आरती को पीछे घुमाया और और कहा आरती आई लव यू. ये सुन कर उसने मुझे गाल पर किस किया और बोली आई लव यू टू भैया. में तो आपको पहले से ही चाहती थी पर आप कभी कोई रिस्पोंस ही नहीं देते थे. मेने अपने लिप्स उसके लिप्स पर रख दिए और चूमने लगा. हम एक दुसरे के लिप्स चुसे जा रहे थे. मेने उसका चेहरा गर्दन पर, हॉट पेट चूचे झागे सब कुछ चाट रहा. करीब १५ मिनट किस करने के बाद मेने उसके टॉप में अपना हाथ डाला और उसके बूब्स को ब्रा के उअर से ही दबाने लगा. उसके मुह से सिसकारी निकल रही थी. अहह प्लीज्, फिर मेने अपने दोनों हाथो से उसकी कमर को निचे से पकड़ लिया. और करते करते मेने उसके चुतड दबा दिए. मेरा लंड खड़ा हुआ था. और उसके पेट पर लग रहा था उसने अपने एक हाथ से मेरे लंड को पकड़ा और थोड़ी शर्मा गयी. तब मेने उससे पूछा की तुम इसे द्देखना चाहोगी तो उसने हां में सर हिला दिया. मेने अपना जिन्स उतारा दिया उसको कहा की मेरा अंडरवियर निचे उतार कर देख ले. उसने जेसा ही मेरा अंडरवियर उतारा तो मेरा लंड एक दम से उसके सामने आ गया. इतना बड़ा तब मेने उससे कहा की इसे पकडे और सहलाए उसने वेसा ही किया. तब मेने कहा की चलो अब मेरा लंड अपने मुह में लो तो उसने कहा की ये तो मेरे मुह में नहीं आएगा.

Antarvasna Hindi Sex Story  Antarvasna तड़प गई दिव्या

मेने कहा की प्लीज् उपर से करो. स्टार्ट तो करो. तब उसने निचे बेठ कर मेरे लंड को पकड़ कर उसे चूमने लगी. जेसे ही उसने चूमना सुरु किया तो मुझे एसा लगा की में स्वर्ग में हूँ. तभी उसने अपना मुह खोल कर मेरे लंड का अगला हिस्सा अपने मुह में ले लिया. और उसे जोर से चूसने लगी. तब मेने उससे कहा की थोडा सा अपना अपना मुह और खोले उसने वेसा ही किया. और पूरा लंड मुह में ले लिया मेने भी देर ना करते हुए उसके जिन्स की जिप खोली और जिन्स और पेंटी उतार दी और उसकी पुसी को चूसने लगा.

थोड़ी देर नाद हम दोनों जर गए. पर मेने देर ना करते हुए अपना लंड आरती की चूत पर रख्खा और जोर का झटका दिया पर लंड बिलकुल अन्दर नहीं गया. काफी टाईट चूत थी उसकी मेने एक बार और कोसिस की और इस बार में आधा लंड डालने में कामयाब हो गया. बात मेने देखा आरती रो रही थी. में डर गया और उसे किस करने लगा. वो बोली प्लीज् निकाल लो बहोत दर्द हो रहा हे. मेने थोड़ी देर किस करने के बाद एक और जोर का झटका दिया. और पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया. आरती चिल्ला उठी.

Antarvasna Hindi Sex Story  भाभी अपने घर ले गई

मेने उसे फिर किस करना स्टार्ट कर दिया. धीरे धीरे जब वो नार्मल हो गयी मेने अपने लंड को हिलाना सुरु कर दिया. अब उसे भी मजा आने लगा था. थोड़ी देर हिलने के बाद मेने उसे अपने ऊपर आने को कहा उसने वेसा ही किया. अब वो मेरे ऊपर थी और में उसके बूब्स को दबा रहा था. उसके मुह से aaaaahhhhh….ह्ह्ह्मम्म्म्म. की आवाजे आ रही थी. थोड़ी देर बाद हम दोनों झड गए.३० मिनट तक चुम्मा छाती करने के बाद जब मेने देखा तो आरती की चूत में से ब्लड आया रहा था. में उसे उठा कर बाथरूम में ले गया.

वह उसे अच्छे से नेह्लाया और शावर लेते हुए एक और बार चोदा. बाद में उसने अपने कपडे पहने और कहा आई लोव् यू भैया. में मुस्कुराया और बोला अब तो भैया कहना चोद दो. वो शर्मा रही थी. मेने उसके लिप्स को काफी देर तक चूमा. उसकी जीभ को चूसा क्या टेस्ट था उसके लिप्स और तुंग में क्या बताऊ. फिर वो अपने घर चली गयी. और हम रोज मिलने लगे फिर में जॉब के कारण दिल्ही आ गया और हमारा मिलना बंद हो गया. तो दोस्तों केसी लगी मेरी ये इन्सीडेंस.